अजब प्रेम की गजब कहानी, प्यार मे चला चाकू और लगाने पड़े 20 टांके

0

Jabalpur News . अधारताल के कंचनपुर में रहने वाली दो सहेलियों की अजब-गज़ब प्रेम कहानी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई और पता ही नहीं चला। सच जानने के बाद दूरी बनाए रखना मुश्किल हो गया न मिलने पर उसने बदला लिया। आपको बता दें की दोनों सहेलियों के बीच ऐसी बातचीत होने लगी कि दोस्ती कब प्यार में बदल गई, समझना मुश्किल हो गया। वॉटर पार्क घूमने गई सहेली ने कपड़े बदलते समय एक वीडियो बनाया। उसके बाद जब आपत्तिजनक बातें सामने आईं तो एक-दूसरे से मिलना बंद कर दी।

डेटिंग के बाद शुरू हुआ विवाद

वहीं उन्होने हाथापाई के बाद पेपर कटर से वार किया गया। जिससे उनके पैर पर गहरा घाव हो गया और जिससे गंभीर रूप से घायल एक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि दूसरे को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 20 टांके लगाने पड़े। माढ़ोताल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। और बताया की ये दोनों कुछ दिन पहले कहीं घूमने गई थी। इस समय आशंका जताई जा रही है कि कोई आपत्तिजनक वीडियो बनाया है और उसे वायरल किया है।

पास मे रखे चाकू से एक के बाद एक वार कर खों से लथपथ

वीडियो की विवाद को लेकर कठोंदा तालाब के पास बुलाया गया और समझाकर मामला शांत कराया गया। लेकिन विवाद फिर बढ़ गया। तभी उसने पास में रखा चाकू निकाला और एक के बाद एक हाथ, पीठ और अंगुलियों पर वार कर दी। जिससे उसका पैर गंभीर रूप से घायल हो गया। वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ी। सूचना मिलने पर माढ़ोताल पुलिस मौके पर पहुंची। एक को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, दूसरे को विक्टोरिया जहां दोनों को भर्ती कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.