तेज़ गर्मी से राहत पाने के लिए आज ही पुराने AC के बदले में लाए New Inverter AC ! मिल रहा जबरदस्त Offer, जल्दी करें

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के तमाम हिस्सों में प्रचंड गर्मी देखने को मिल रही है। हालांकि, बीते दिन कुछ हिस्सों में बारिश होने से प्रचंड गर्मी से राहत जरूर मिली थी, लेकिन एक बार फिर से भीषण गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। पिछले दो दिनों से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिली है। तेज धूप की वजह से लोगों का बहार निकलना भी मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में लोगों के पास मात्र एक एसी ही सहारा बचा है।

यदि आप पुराने AC से परेशान हो गए हैं और नया खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि दिल्ली में बिजली कंपनियां एसी पर भारी छूट दे रही हैं। इतना ही नहीं आप पुराना एसी देकर नया एसी भी ले सकते हैं। हालांकि, इस ऑफर का लाभ सभी को नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा, तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए हम आपको इस योजना के बारे में भी बताते हैं।

सबसे पहली शर्त यह है कि आपके पास दिल्ली में बिजली का कनेक्शन होना चाहिए, तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा अगर आप पुराने एसी को बदलना चाहते हैं, यानी आप पुराना एसी देकर नया एसी लेना चाहते हैं, तो पुराने एसी की कंडीशन सही सलामत होनी चाहिए। यानी कूलिंग करता होना चाहिए। आपका पुराना AC डेड है, तो उसे एक्सचेंज नहीं किया जायेगा। ऐसे में आपको नया एसी ही खरीदना होगा। अगर आप पुराना एसी बदलवाकर बिजली बिल बचाना चाहते हैं तो यह योजना आपके लिए बेस्ट है।

आप इस योजना से संबंधित जानकारी आधिकारिक वेबसाइट से भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको ऑनलाइन एक फॉर्म भरना होगा। इसमें आपको अपने बिजली कनेक्शन से जुड़ी जानकारी भरनी है और इस फॉर्म में पुराने एसी की जानकारी भी देनी है। इसके साथ ही यहां आपको अपनी पसंद में से किसी एक को चुनने का मौका मिलता मिलेगा। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें सिर्फ इन्वर्टर एसी दिया जाता है। यहां आपको आधिकारिक वेबसाइट पर एक लिस्ट भी मिलती है। इसमें ऑफर के तहत उपलब्ध एसी की पूरी लिस्ट है। इस लिस्ट में मौजूद एसी को ही एक्सचेंज ऑफर में लिया जा सकता है। इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। आवेदन नहीं करने पर एसी नहीं मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.