रीवा जिले के सेमरिया थाना :अंतर्गत भमरा गांव के एक युवक को अनियंत्रित बस चालक ने रौंद दिया।

0

रीवा जिले के सेमरिया थाना :अंतर्गत भमरा गांव के एक युवक को अनियंत्रित बस चालक ने रौंद दिया।

इस हादसे में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो साइकिल में सवार होकर युवक सेमरिया बाजार से भमरा स्थित घर लौट रहा था। लेकिन जैसे ही पिपरा मोड़ के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही बस ने टक्कर मारकर चपेट में ले लिया

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरिया

जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को लेकर सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए SGMH रीवा रेफर कर दिया। अस्पताल में जैसे ही उपचार शुरू हुआ। वैसे ही युवक की सांसे थम गई।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम गिरीश मिश्रा (39) निवासी भमरा को सेमरिया से सतना जा ही गहरवार ट्रेवल्स की बस ने रौंद दिया था। घायल को पहले सेमरिया अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया था। जहां युवक की मौत हो गई है।

मंगलवार को हुआ पीएम

चौकी पुलिस ने बताया कि आकस्मिक चिकित्सा इकाई पहुंचे युवक को सर्जरी के आईसीयू वार्ड रेफर किया था। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन नहीं कामयाब हो पाए। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद मंगलवार की दोपहर मर्ग कायम कर पीएम उपरांत डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है। इधर सेमरिया पुलिस ने बस को जब्त कर चालक के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.