रीवा शहर में शराब खोरी के कारण दो दिल मिलने से पहले ही बिछड़ गए

0

रीवा शहर में शराब खोरी के कारण दो दिल मिलने से पहले ही बिछड़ गए। सूत्रों का दावा है कि नशे में टल्ली दूल्हा जयमाला के दौराना वर माला डालने वाला था। तभी दुल्हन को उसकी हरकत का पता चला। ऐसे में माइल बुलाकर दुल्हन ने भरे मंच से शादी कैंसिल करने की घोषणा कर दी। इस निर्णय को सुनकर दोनों पक्ष कुछ समय के लिए चौक गए। हालांकि शराब खोरी की बात सामने आने पर बड़े बुजुर्गों ने बेटी को समर्थन दिया। कहा कि आने वाले कल में शादी टूटने से अच्छा है।

आज ही सबके सामने टूट जाए। काफी देर तक दुल्हा पक्ष ने मान मनोवल कर दौर जा रही रखा। जब दुल्हन नहीं मानी तो अंतत: बैरंग बारात को वापस लौटना पड़ा। वहीं मंगलवार की दोपहर दोनों पक्ष समान थाना पहुंचकर आपसी रजामंदी से एक दूसरे का दिया नेग-चार, सगुन की रकम आदि वापस कर दिए है। फिर दोनों पुलिस के सामने स​हमति पत्र देकर अपने-अपने रास्ते चले गए।

उपनिरीक्षक अमित गोंटिया ने बताया कि सोमवार की रात करीब 11 बजे गुलाब नगर स्थित आशियाना गार्डन में ब्राह्मण परिवार का शादी समारोह चल रहा था। जहां गाजे बाजे के साथ बारात द्वार पूजा में पहुंची। ऐसे में वधू पक्ष ने वर पक्ष के स्वागत में फूल बिछा दिए। साथ ही गर्मजोशी से बारात की अगवानी की। इस दौरान डीजे की धुन में कई बाराती नशे में हंगामा करते रहे।

तिवनी का दूल्हा तो गढ़ कटरा की दुल्हन
सूत्रों में चर्चा है कि दूल्हा तिवनी के आसपास गांव का है। जबकि दुल्हन गढ़ कटरा क्षेत्र की रहने वाली है। दुल्हन ने आरोप लगाया कि जो दूल्हा शादी के दिन तक शराब नहीं छोड़ सकता। वह हमको कितने दिन प्यार देगा। जिसके लिए शादी सिर्फ एक मजाक है। मैं उस दू​​​​​ल्हे से शादी नहीं कर सकती। भले ही जीवन भर कुंवारी मर जाउ। जिसके बाद बाराती शर्म के मारे सिर झुकाकर चले गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.