रीवा-हनुमना मार्ग में दूसरे दिन भी दुर्घटना:हाईवे के पुल में बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, 100 मीटर तक घसीटने से निकले प्राण, बाइक छूट गई थी पीछे

0

रीवा-हनुमना मार्ग में दूसरे दिन भी दुर्घटना:हाईवे के पुल में बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, 100 मीटर तक घसीटने से निकले प्राण, बाइक छूट गई थी पीछे

▪️ मनगवा में उसी जगह हुआ accident

जिले से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 135 रीवा-हनुमना मार्ग में लगातार दूसरे दिन ​वीभत्स दुर्घटना हुई है। इस हादसे में एक हलवाई की मौके पर मौत हो गई। सुबह हादसा देख आसपास के राहगीरों ने मनगवां पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। लेकिन संदिग्ध दुर्घटना मानते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया

फॉरेंसिक यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने दुर्घटना स्थल की जांच की। साथ ही संदिग्ध चीजों को क्लियर कर दिया। बताया कि अज्ञात वाहन ने हाईवे के पुल के पास बाइक सवार को रौंदा है। जिसके बाद हलवाई वाहन में फंसकर 100 मीटर तक घसीटता रहा। जिससे कुछ ही मिनटों बाद प्राण निकल गए। हालांकि बाइक पीछे ही छूट गई थी।

नगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि गुरुवार की सुबह 7 बजे जरहा हाईवे के पास हादसे की जानकारी आई थी। मौके पर टीम पहुंची तो युवक की मौत हो गई थी। साथ ही हनुमना मार्ग के किनारे संदिग्ध अवस्था में लाश पड़ी मिली। जबकि 100 मीटर की दूरी पर बाइक टूटी फूटी दिखी। वहीं हाईवे पर काफी मात्रा में रक्त बहा मिला।

जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर संदिग्ध चीजों को क्लियर करने के लिए एफएसएल टीम भेजी गई। लेकिन हर पहलुओं की जांच में हादसा ही प्रतीत हुआ। साथ ही मनगवां पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए। तभी कुछ गांव के लोगों ने पहुंचकर मृतक को पहचान लिया।

मृतक है पेश से हलवाई
थाना प्रभारी की मानें तो मृतक की शिनाख्त संतोष दुबे पुत्र कृष्णा नंद दुबे (40) निवासी चंदेह थाना मनगवां के रूप में की है। दावा है कि संतोष दुबे पेश से हलवाई का कार्य करता है। आशंका है कि गुरुवार की सुबह 6 बजे के आसपास हादसा हुआ होगा। जहां भारी वाहन ने पीछे से रौंदते हुए कुचल दिया था। फिलहाल मर्ग कायम कर पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी है।

11 मई को इसी गांव में दो की मौत, एक घायल
बता दें कि 11 मई को जरहा गांव के सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि भांजा आज भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। गांव वालों ने बताया कि जरहा डेंजर पॉइंट है। हादसों के हॉटस्पॉट ने बीते दिन राजभान सेन पुत्र रामानुज (32) निवासी हकरिया थाना नईगढ़ी और पत्नी रेशमी सेन पति राजभान सेन (30) की जान ले चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.