सीधी: बहरी थाना अंतर्गत हुआ दर्दनाक हादसा, बंद पड़े क्रेशर प्लांट के खदान ने उगली 11 वर्षीय बच्चे की लाश 

0

सीधी/सिहावल। मामला सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र पथरौंही के ग्राम अकला में बंद पड़े क्रेशर प्लांट की खदान से 11 वर्षीय सचिन पिता धर्मजीत साकेत ग्राम अकला पोस्ट पथरौंही थाना बहरी की लाश आज सुबह ग्रामीणों ने तैरते हुए देखा जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई देखते ही देखते ग्रामीण जुट गए और पुलिस को सूचना दिए।

नहाते वक्त हुआ हादसा:- 28 जून 2022 की दोपहर उक्त क्रेशर खदान में बच्चे के साथ कई और बच्चे नहा रहे थे  किंतु और बच्चों के परिजन आए तथा उनको डांट कर अपने घर बुलाकर ले गए तथा उनके साथ में नहा रहे बच्चों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग अपने घर चले गए थे और सचिन नहा रहा था अब यह हादसा कैसे हुआ हम लोगों को जानकारी नहीं है।

क्षेत्र में पसरा मातम:- इस घटना के होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने की है खदान के बैरिकेटिंग की मांग:-ग्रामीणों में इस हादसे के बाद दहशत का माहौल है उनकी मांग है कि कई वर्ष पूर्व खदान क्रेशर प्लांट के लिए संचालित थी किंतु खनन करने के पश्चात ठेकेदार द्वारा खदान को खुली छोड़ दिया गया जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं विगत दिनों एक किसान की गाय इस खदान में गिर गई थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। वही ग्रामीणों ने कहा है कि जल्द से जल्द इस खदान से की बैरिकेटिंग की जाए जिससे आने वाले समय में घटनाओं से बचा जा सके।

 

घटनास्थल पर पहुंची बहरी पुलिस: – घटना की जानकारी मिलते ही बहरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस बहरी ले जाया गया जहां पर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है वहीं बहरी पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.