बिजनेस

अब आप भी बना सकेंगे अपने सपनों का महल सस्ता हुआ सरिया सीमेंट यहां देखिए ताजा रेट!

 

 

 

हर व्यक्ति का सपना होता है इंसान हर दिन नये सपने देखता है लोग अपने कुछ सपनों को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं व्यक्ति काम से होने वाली बचत को अपनी कमाई में जोड़ते हैं इस जीवन में इंसान का सबसे अनमोल और अच्छा सपना एक सुंदर घर बनाना होता है व्यक्ति एक अच्छा घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहना चाहता है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/38340/

लेकिन इस महंगाई के दौर में हर चीज महंगी हो गई है एक व्यक्ति को घर बनाने के लिए कई सामग्रियों की आवश्यकता होती है तभी एक सुंदर और अच्छा घर तैयार होता है है कि फिलहाल सरिया और सीमेंट की कीमतें काफी सामान्य स्तर पर चल रही हैं।

सरिया सीमेंट आज की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव 27 जनवरी 2024 आज की पोस्ट में बात करेंगे सरिया सीमेंट कीमतों के बारे में हमारे देश में अभी ज्यादातर लोग घर बनाने के बारे में सोच रहे हैं उनके लिए खुशखबरी निकाल के सामने आ रही है अब घर बनाने की सामग्री की कीमतों में आज बड़ा बदलाव देखने को मिला आगे जान लेते हैं पूरी खबर को विस्तार से।

सरिया सीमेंट आज की कीमत खबरों के मुताबिक सरिया और सीमेंट की कीमतों में इस समय काफी निचले स्तर पर बताई जा रही है सरिया के रेट की बात की जाए तो मौजूद समय में सरिया 70000 प्रति टन के हिसाब से बिक रहा है।

मैं सीमेंट की बात करें तो वर्तमान में एक सीमेंट का रेट 384 है आज की सीमेंट की कीमत क्या रही है मार्केट में अब हम आपको विस्तार से नीचे बताएंगे सभी कंपनियों की जानकारी के लिस्ट हमारे पास आ चुकी है।

अल्ट्राटेक 40 ग्रेट 395,बिरला सुपर 53 ग्रेट 400,अंबुजा सीमेंट 430,केसीपी सीमेंट 350,प्रिया सीमेंट 330,वंडर सीमेंट 390,श्री सीमेंट 440,जेके लक्ष्मी सीमेंट 445।

https://prathamnyaynews.com/career/38317/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button