अमिलियासिहावल

अमिलिया थाना अंतर्गत तालाब में डूबने से 19 वर्षीय युवक की हुई मौत, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

अमर द्विवेदी सिहावल। सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बघौड़ी में उस समय सन्नाटा पसर गया जब ग्रामीणों ने बघौबड़ी तालाब में 19 वर्षीय युवक की पानी में तैरती हुई लाश देखी वही ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को सूचना दी गई जहां पर जन सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचे एवं अमिलिया पुलिस को सूचना दी।

सौंच करते वक्त हुआ हादसा:- अमिलिया पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश उर्फ छोटू पटेल उम्र 19 वर्ष पिता राम सिया पटेल निवासी ग्राम बघौड़ी गुरुवार की शाम तालाब के किनारे शौच हेतु गया हुआ था जहां उसे मिर्गी आने की वजह से वह तालाब में डूब गया तथा उसकी मौत हो गई।

क्षेत्र में पसरा सन्नाटा: – 19 वर्षीय युवक की तालाब में डूबने की वजह से मृत्यु हो जाने के कारण क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है वहीं परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचे जनप्रतिनिधि:- सूचना पाते ही घटनास्थल पर जनपद सदस्य प्रतिनिधि रेनू श्रीधर गौतम घटनास्थल पर पहुंचे एवं शव को तालाब से ग्रामीणों एवं पुलिस की मदद से बाहर निकलवाया।

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस:- जानकारी प्राप्त होते ही अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button