क्राइम ख़बर

अमिलिया थाना अंतर्गत हुई दो घटनाएं 22 वर्षीय नव विवाहिता एवं 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

अमिलिया थाना अंतर्गत हुई दो घटनाएं 22 वर्षीय नव विवाहिता एवं 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

अमर द्विवेदी। सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत 2 घटनाएं हुई हैं जहां ग्राम जमुई में नवविवाहिता ने फांसी लगाई है वहीं ग्राम बघौड़ी में 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है इस दोनों घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पहली घटना अमिलिया थाना क्षेत्र के डिहुली पंचायत के ग्राम जमुई की है जहां 22 वर्षीय नवविवाहिता सविता द्विवेदी पति जितेंद्र द्विवेदी उम्र 22 वर्ष ने अपने घर में मंगलवार की रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है, वही नवविवाहिता का विवाह 6 से 7 माह पूर्व हुआ था, ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार फांसी लगाने का मुख्य कारण घरेलू विवाद था पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था जिसकी वजह से नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं दूसरी घटना ग्राम पंचायत बघौड़ी की है जहां 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी रानी कोल पिता राम प्रसाद कोल अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है वही अभी तक उसने फांसी क्यों लगाई है इसका कारण अभी तक अज्ञात है।

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस जांच में जुटी

इन दोनों घटनाओं की जानकारी पाते ही अमिलिया पुलिस दोनों ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतार कर पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिहावल मर्चरी हाउस भेज दिया तथा पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button