इंदौर,रीवा सीधी वासी मात्र ₹7 लाख में बनवाएं ऐसा आलीशान शानदार घर नक्शा सहित अपनाएं यह प्रक्रिया

 

 

 

एक शानदार और आलीशान घर बनाना हर किसी व्यक्ति का सपना होता है लेकिन महंगाई के कारण और जानकारी न होने के कारण लोग घर तो बनवा लेते हैं या तो उनके मन मुताबिक घर नहीं बनता या तो उसमें ज्यादा पैसे लग जाते हैं क्योंकि सही जानकारी न होने के कारण लोगों को पैसे की काफी हानि हो जाती है इसी समस्या को दूर करने के लिए हम आपके लिए क्या खबर लाए हैं आप खबर को अंत तक ध्यान से पढ़ें तभी समझेंगे।

अधिकतर घरों के रेट में बढ़ोतरी तब होती है जब घर का नक्शा पूरी तरीके से बना नहीं रहता और घर बनाते वक्त मिस्त्री और ठेकेदारों को पूर्ण रूप से सही जानकारी नहीं होती आप तभी भी अधिक समय और अपना रुपया बर्बाद करते हैं इसीलिए दिए गए नशे के आधार पर अपना घर बनवा सकते हैं इसे आसानी होगी।

कैसे बनवाएं सस्ता अच्छा घर 

अगर आप इस प्रकार से घर बनवाते हैं तो आपको कम कीमत में एक अच्छा और आलीशान घर बन सकता है अगर आपके पास 7 से 8 लख रुपए है तभी आप इतनी ही कीमत में एक अच्छा घर बनवा सकते हैं उसके लिए आपको कुछ प्रक्रिया को समझना होगा।

Plot Area : 1681 sq.ft

Total Room : 6 Room

Kitchen : 2 Kitchen

Toilet : 2 Toilet

एक 20 X 20 Size का हाल

एक बरामदा। 

इन सभी प्रक्रिया के माध्यम से आप आसानी से देख सकते हैं कि फ्रंट एलिवेशन के साथ घर को काफी ज्यादा आकर्षक बनाया जा सकता है और बाहरी एरिया में गार्डन व पेड़ों के लिए पर्याप्त जगह भी बन सकती है और सामने ही दो बड़े पिलर के साथ दो बड़े से जंगल और एक घर का में फ्रेम दरवाजा है।

जो अन्य दरवाजा की तुलना में सबसे बड़े होंगे तथा घर वाले बरामदा में छत भी फील्स सीलिंग रहेगी और घर की जमीन से ऊंचाई 4 फिट रहने वाली है अगर आप ऊपर दी गई प्रक्रिया को आसानी से समझ कर नक्शा बनवेट हैं और इसी तरह से घर बनवाते हैं तो 7 से 800000 तक में आपका ऐसा ही एक आलीशान और शानदार घर बन सकता है उम्मीद है आपने खबर को ध्यान से पढ़ा है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/36914/

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

Exit mobile version