न्यूजमध्यप्रदेश

इन लाडली बहनों की चमकेगी किस्मत नए साल से पहले CM मोहन यादव की बड़ी घोषणा मिलेंगे 2 बड़े उपहार

 

 

 

मध्य प्रदेश की सबसे बहुचर्चित स्कीम लाडली बहना योजना के अंतर्गत मध्य प्रदेश कि समस्त बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है जहां नए साल से पहले मध्य प्रदेश की सभी लाडली बहनों को लाभ मिल सकता है चुनाव जीते प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव नए साल पर बहनों को बड़ा उपहार प्रदान कर सकते हैं शिवराज सिंह चौहान जी के बाद अब डॉक्टर मोहन यादव प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने हैं।

आपको बता दे नए साल के अवसर में लाडली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है जैसा आप सबको पता है कि विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा चुनाव से पहले लाडली बहनों से कई सारे वादे किए गए थे जिसके अनुसार अब सभी महिलाओं को कई आर्थिक लाभ प्रदान किए जाएंगे उम्मीद है कि नए साल से पहले ही यह लाभ मिले।

प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा था कि मध्य प्रदेश में जितने भी योजनाएं चल रही है कोई भी योजनाएं बंद नहीं होगी हमारे पास काफी पर्याप्त धनराशि है जिसमें से प्रमुख योजना आवास योजना है लाडली बहन योजना की आठवीं किस्त भी नए मुख्यमंत्री 10 जनवरी को महिलाओं के खाते में भेज सकते हैं।

Ladli Behna Yojana 2 Big Update

प्राप्त जानकारी के अनुसार लाडली बहनों के लिए दो बड़ी खुशखबरी सामने निकल कर आ रही है एक खुशखबरी लाडली बहन योजना के अंतर्गत आठवीं किस जुड़ी हुई है जो नव निश्चित मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जी के द्वारा 10 जनवरी को बहनों को खाते में डीबीटी के माध्यम से ट्रांसफर कर दी जाएगी वहीं दूसरी खुशखबरी यह है की लाडली बहना आवास योजना पर पूरी अपडेट।

10 जनवरी को पहली बड़ी खुशखबरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी के द्वारा सिंगल करके माध्यम से 10 जनवरी को आठवीं किस्त महिलाओं के खाते में अवतरित की जाएगी आठवीं किसका लाभ 1.32 करोड़ महिलाएं उठाएंगी कोई आठवीं किस्त में उम्मीद है की महिलाओं के खाते में ₹1500 आ सकते हैं।

जल्द मिलेगी दूसरी बड़ी खुशखबरी

नए साल में लाडली बहनों को दूसरी सबसे बड़ी खुशखबरी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा लाडली बहना आवास योजना की शुरुआत की गई थी जिसके अंतर्गत जिनके पास आवास नहीं है उन महिलाओं को फ्री में पक्का मकान बनाकर सरकार द्वारा दिया जाएगा जिसकी सूची जल्द ही जारी की जाएगी अगर उसमें आपका नाम है तो इस योजना का लाभ आपको भी जल्द मिलेगा।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button