क्राइम ख़बरसिहावलसीधी

ऑटो पलट जाने से चालक की हुई दबकर मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, दूसरी घटना में अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार 

ऑटो पलट जाने से चालक की हुई दबकर मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, दूसरी घटना में अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार।

अमर द्विवेदी। सीधी जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ऐसा ही एक हादसा कमर्जी थाना अंतर्गत हटवा खास पंचायत के ग्राम दादर टोला में हुआ जहां पर ऑटो पलट जाने की वजह से ऑटो चालक की दबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया 

पूरे गांव में उस वक्त सन्नाटा पसर गया जब राजेश सिंह गहरवार पिता वश्पति सिंह गहरवार उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम दादर टोला पंचायत हटवा खास थाना कमर्जी की ऑटो पलट जाने की वजह से दबकर उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई मृतक राजेश के 4 बच्चे थे जिनके ऊपर से अब अपने पिता का साया उठ गया है वहीं इस घटना के पश्चात ही पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई जहां जानकारी पाते ही कमर्जी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है तथा आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई में पुलिस जुट गई है।

वहीं दूसरी घटना ग्राम पहाड़ी में हुई जहां बाइक सवार पटपरा की तरफ से अमिलिया की ओर बाइक क्रमांक MP53MG5956 से आ रहा था कि अचानक सड़क में गड्ढा होने की वजह से अनियंत्रित हो गया एवं बाइक से गिर गया वहीं बाइक सवार को हल्की चोट आई है जहां नजदीकी मेडिकल स्टोर में उपचार कराया गया तथा उपचार के उपरांत छुट्टी दे दी गई है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button