जहरीली शराब पीने से मचा हड़कंप मौत हुई इतनी की गिनना मुश्किल, जाने कहा मामला

Bihar के पूर्वी चंपारण जिले में जहरीली शराब से 16 लोगों की मौत हो गई। दर्जनों की हालत गंभीर । सभी का मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिले के 6 गांवों के लोगों ने अलग-अलग जगहों पर गुरुवार को शराब पी थी। शुक्रवार की शाम तक मौतो का शिलशीला शुरू हुआ 

पुरे मामले की जांच करने के लिए पटना से एक स्पेशल टीम मोतिहारी गई है। जिसमे 5 पुलिस अफसर शामिल हैं। इनमें 2 DSP व 3 इंस्पेक्टर हैं।  जिले के DM-SP का कहना है की डायरिया-फूड पॉइजनिंग से मौतें हुई हैं। इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- घटना दुखद है। लोगों को गलत काम नहीं करना चाहिए। बार-बार बताया जाता है।

शुक्रवार से मौतों का सिलसिला शुरू हुआ

मौतें शुक्रवार को शुरू हुईं। शाम तक 8 लोगों की जान चली गई। शनिवार सुबह यह आंकड़ा बढ़ कर 16 हो गया। परिवार वालों ने 7 शवों का अंतिम संस्कार बिना पोस्टमॉर्टम के ही कर दिया।

शराब तस्कर और उसके बेटे की मौत

मठ लोहियार में पिता और बेटे की 4 घंटे के अंदर मौत हो गई। पहले नवल दास की मौत हुई, उसके बाद बेटे परमेंद्र दास की। परिजन ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

नवल की बहू की स्थिति नाजुक है। उसका इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि उसे डायरिया हुआ है। इसी से प्रशासन परिवार में सभी को डायरिया होने की बात कह रहा है।

Exit mobile version