न्यूजबिजनेस

नए साल के अवसर पर यहां मिल रहा है ₹50 में सरसो का तेल जल्दी करें ऑर्डर समय चूक न जाए

नए साल के अवसर पर फ्लिपकार्ट का एक नया बचत सेल आया है जिसमें आपको काफी चीज सस्ती मिलेगी वही फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए नए साल के तौर पर यह गिफ्ट दिया है जिसमें आपको कई सामान बेहद सस्ते देखने को मिल सकते हैं लेकिन यह ऑफर सीमित समय के लिए है अगर आप भी ग्रोसरी का सामान ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो आपके लिए यह एक बेहद खास मौका साबित हो सकता है।

₹50 में तेल कैसे खरीदें

अगर आप भी ग्रोसरी का सामान जैसे सरसों के तेल सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है जहां फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए नए साल पर गिफ्ट के तौर में कई चीजों को सस्ता कर दिया है जिससे उनके कस्टमर लाभ उठाएं हम आपको बताएंगे इस बचत सेल का आप कैसे लाभ उठा सकते हैं इसीलिए हमारे साथ अंत तक बने रहें।

सबसे पहले आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशल वेबसाइट या उसका एप्लीकेशन ओपन करना होगा इसके बाद आपको सबसे ऊपर ही ₹50 का एक नया प्लान दिखाई देगा जिसमें आप सरसों के तेल जूता इत्यादि आसानी से खरीद सकते हैं बस आपको उसे पर क्लिक करना होगा।

उसके बाद आपको अपना डिलीवरी एड्रेस डालना होगा ताकि वह सामान जल्द से जल्द आपके पास आसानी से और सुरक्षित पहुंच सके लेकिन आप लोग ध्यान दें यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है अगर आप देरी करते हैं तो आपको ऑफर का लाभ नहीं मिल पाएगा।

आज तेल पर ऑफर

फ्लिपकार्ट पर ग्रोसरी वाले सामान यानी खाने पीने वाले वस्तुओं पर ढेर सारा डिस्काउंट मिल रहा है जहां 1 लीटर सरसों का तेल मात्र ₹50 में दिया जा रहा है वहीं कई रायपुर भी काफी सस्ते देखने को मिल रहे हैं अगर आप भी इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं तो जल्द से जल्द फ्लिपकार्ट पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर करें।

प्लस मेंबरशिप है तो मिलेगा आने को फायदा

फ्लिपकार्ट से अगर आप शॉपिंग करते हैं और प्लस मेंबरशिप बने हुए हैं तो आपको फायदा मिलता है। जैसे कि फ्लिपकार्ट मेंबरशिप बने लोगों को बहुत ही सस्ते दामों में सम्मान दिया जाता है और फ्री डिलीवरी दिया जाता है इस प्रकार आप फायदा उठा सकते हैं इसके साथ ही फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरशिप कस्टमर्स के लिए ऐसा ऑफर निकालते रहती है अगर आप प्लस मेंबरशिप कस्टमर हैं तो आपको यह ऑफर देखने को मिल जाएगा।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/36435/

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button