खेलदेश

बुमराह-सिराज ने कटाई नाक उधर इस फ्लॉप गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका में लगाई आग 1 ही पारी में झटके 5 विकेट

 

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम को सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा भारतीय टीम यह मैच पारी और 32 रन से हार गई टीम की इस हार में बल्लेबाजों ने तो खराब प्रदर्शन किया ही, गेंदबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया और जल्दी विकेट लेने में नाकाम रहे।

जसप्रित बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाज अफ्रीकी बल्लेबाजों पर नियंत्रण नहीं रख सके, जबकि प्रिसिध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर बहुत महंगे थे। इसी बीच टीम इंडिया के एक और गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन किया।

झटके 5 विकेट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के अलावा टीम इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच भी टेस्ट खेला जा रहा है भारतीय गेंदबाज आवेश खान ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और 23.3 ओवर में 5 मेडन ओवर फेंकते हुए 54 रन देकर 5 विकेट लिए इसी जज्बे के प्रदर्शन के दम पर भारत ‘ए’ ने दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ को पहली पारी में महज 263 रन पर आउट कर दिया।

टीम में मौका मिला

भारत ‘ए’ के खिलाफ 5 विकेट लेने के लिए आवेश खान को बीसीसीआई ने सम्मानित किया उन्हें अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अगर आवेश को खेलने का मौका मिलता है तो यह उनका टेस्ट डेब्यू होगा।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

https://prathamnyaynews.com/career/36192/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button