मात्र ₹5000 में खरीदें यह शानदार फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक साइकिल Omega Black Electric शानदार लुक और 80KM की दमदार रेंज

 

 

 

पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है इस सेगमेंट में बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग भी बढ़ रही है क्योंकि यह स्वास्थ्य और पर्यावरण दोनों के लिए अच्छा है इसलिए कई कंपनियां अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिलें लॉन्च कर रही हैं इस बीच भारतीय बाजार में ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक न्यू साइकिल साल्ट इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की गई है जिसमें से 80 किमी की रेंज उपलब्ध है आइए इस लेख के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/40595/

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल की विशेषताएं 

फीचर्स की बात करें तो ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक नई साइकिल में अन्य इलेक्ट्रिक साइकिलों की तुलना में कई बेहतरीन फीचर्स हैं हम आपको बता दें कि इसमें 250 वॉट की इलेक्ट्रिक BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो इस बाइक को अच्छी परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा, इसमें मोटर को पावर देने के लिए एक शक्तिशाली बैटरी पैक भी लगाया गया है।

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल रेंज 

पावरफुल बैटरी के अलावा इसमें हाई ड्राइविंग रेंज भी है अगर आप बैटरी को एक बार फुल चार्ज करते हैं तो आपको 70 किमी तक का ड्राइविंग रेंज मिलता है अपने शक्तिशाली मोटर के कारण, इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति से चलने में सक्षम है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की बिल्ड क्वालिटी और कंफर्ट भी काफी अच्छी होने वाली है।

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 

अगर हम ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक स्मार्टफोन से भी कम कीमत में उपलब्ध है कंपनी ने ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल को महज 26000 रुपये में बाजार में लॉन्च किया है इस इलेक्ट्रिक बाइक के साथ आपको एक फाइनेंसिंग प्लान भी मिलने वाला है जिसके तहत आप ₹4000 देकर इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को पैसे देकर खरीद सकते हैं।

Exit mobile version