मध्यप्रदेशराजनीतिवायरल

मिर्ज़ापुर मूवी की स्टाइल में कंपनी के कर्मचारियों को भाजपा नेता का ताबड़तोड़ गालिया देते, वीडियो हुआ वायरल……

मिर्ज़ापुर मूवी की स्टाइल में कंपनी के कर्मचारियों को भाजपा नेता का ताबड़तोड़ गालिया देते, वीडियो हुआ वायरल……

चितरंगी के बाद अब नौगढ़ में मेडिकल कॉलेज निर्माण स्थल पर भाजपाइयों की गुंडागर्दी सामने आई है। ठेका कंपनी के कर्मचारियों को अपशब्द कहने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह पाल व पुनित शुक्ला कॉलेज निर्माण कर रहे कर्मचारियों के साथ अपशब्द कहते हुए जिलाध्यक्ष ने कर्मचारियों का बाल से खाल निकाल लेने की धमकी दिया है। वहीं दो मिनट उसे औकात दिखाने को कहा। हैरत तो तब हो गई जब जिलाध्यक्ष ने एक फोन पर दस हजार गुंडा बुलाने और जान से मारने की धमकी दी।

भाजयुमों जिलाध्यक्ष ने कहा मैं अपने दम पर जिलाध्यक्ष बना हूं। तुमने हमारी बात नहीं सुनी तो तुम्हें जान से मारकर बिहार भिजवा दूंगा। सत्ता के नशे में चूर जिलाध्यक्ष की इस बात से साबित होता है कि जिले में प्रशासनिक अधिकारियों की नहीं बल्कि भाजपा नेताओं की चलती है। इसलिए भाजयुमों जिलाध्यक्ष और उनके साथ गए हुए लोगो ने ठेकेदार से कमिशन और काम लेने के लिए विवाद लगतार चलता रहा और पूरी बातचीत में सिर्फ मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ मूवी की ही याद आती रही। वायरल वीडियो में भाजयुमो जिलाध्यक्ष के साथ पुनित शुक्ला ने कैंपस में कर्मचारियों को अपने नेता होने का वर्णन करते हुए ताबड़तोड़ गालिया देते हुए दिखाई दे रहे है। 

सूत्र बताते है कि इसकी शिकायत नवानगर थाने में दी गई है। साथ ही एसपी को भी कंपनी कर्मचारियों ने गुंडागर्दी को मौखिक रूप से अवगत कराया है। बताया गया है कि मेडिकल कॉलेज के ऑफिस कैंपस में गुरुवार की दोपहर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह पाल और पुनित शुक्ला अपने दर्जनभर गुर्गों के साथ पहुंचे। जहां काम कराने को लेकर कहासुनी हुई और धीरे-धीरे करके बात बढ़ती गई। ठेका कपंनी के कर्मचारियों पर भाजपा नेताओं ने अपने मुताबिक काम करने का दबाव बनाने लगे। ऐसा नहीं करने पर ऑफिस कैंपस को घेरने की बात की। और धमकी देते हुए 15 दिन काम को बंद करने के लिए दबाव बनाते रहे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button