क्राइम ख़बरमध्यप्रदेश

मैहर के शारदा माता मंदिर में युवक ने आल्हा ऊदल स्टाइल में अपनी गर्दन माता को कर दी अर्पित इलाज के दौरान मौत

 

 

 

मैहर का शारदा मंदिर पूरे देश में काफी प्रसिद्ध है यह वही मंदिर है जहां वह आल्हा और ऊदल ने अपनी गर्दन माता शारदा को अर्पित कर दी थी वहीं उनका मानना है कि अभी भी आल्हा ऊदल जिंदा है और माता के दर्शन करने रोज आते हैं वही मैहर से एक बड़ा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने हवन कुंड के सामने अपनी गर्दन काट कर माता को अर्पित कर दी।

अभी वहां पर मौजूद लोगों ने युवक को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया वह जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले गधागाढ़ा गांव के निवासी के तौर पर हुई है युवक का नाम लालाराम दहिया है जिसकी उम्र 37 वर्ष बताई जा रही है रिपोर्ट के मुताबिक 15 जनवरी को लालाराम मां शारदा के दर्शन के लिए पहुंचा था यहां उसने अंधविश्वास के चलते यह बड़ा कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस लालाराम के घर वालों से बात कर रही है पोस्टमार्टम के बाद युवक का सब परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

मैहर थाना इंचार्ज अनिमेष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है युवक ने अपना गला काटने की कोशिश की तो शुरुआत में उसे कोई नहीं देख पाया था जब तक लोग देख पाते हैं तब तक बहुत देर हो चुकी थी वही वहां पर मौजूद लोगों ने युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने के कारण।

उसे सतना अस्पताल के लिए भेजा गया लेकिन सतना पहुंचते पहुंचते ही युवक की मौत हो गई पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है वही आत्महत्या का मामला भी पुलिस द्वारा दर्ज कर लिया गया है।

https://prathamnyaynews.com/business/37487/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button