न्यूजबिजनेस

यहां मिलता है दुनिया के सबसे सस्ते गर्म कपड़े मात्र ₹100 में खरीदें जैकेट,स्वेटर कपड़े मिलती है 50 से अधिक वैरायटी

 

 

 

देश में सर्दी ने दस्तक दे दी है ऐसे में हर कोई अपने लिए गर्म कपड़े खरीदने की सोचता है लेकिन जो गर्म कपड़े आपको अच्छे लगते हैं बेहद मांगे होते हैं यही कारण है कि लोग नहीं खरीद पाए इसी समस्या को दूर करने के लिए हम आपके लिए कैसे दुकान के बारे में बांटने आए हैं जो केवल ₹100 में ही गर्म कपड़े बेंचती है तो आईए जानते हैं वह कौन सी दुकान है और कहां पर है।

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सर्दी का सितम चरम पर है ऐसे में मौसम में विशेष तौर पर छोटे बच्चों का ख्याल रखना बेहद जरूरी होता है खासकर बच्चों को ठंड लग जाए जिसे काफी ख्याल रखना पड़ता है इसके लिए उनको बाजार से गर्म कपड़े खरीदने हैं ताकि ठंड से बच सके लेकिन ठंडी के दिनों में कपड़े भी काफी महंगे हैं।

लेकिन भीलवाड़ा जिले में ही एक ऐसा बाजार है जहां अलग-अलग वैरायटी के मखमली जैकेट स्वेटर आदि लोग खरीदने जाते हैं और यहां पर केवल ₹100 में ही आपको ऐसा सारे सामान मिलेंगे वहीं इसी कीमत में उनके पास 50 वैरायटी आपको मिल जाएगी।

इस मार्केट के मालिक सतपाल सिंह ने कुछ जानकारी देते हुए बताया है कि सर्दी के मौसम में गर्म कपड़ों की डिमांड होना आम बात है लेकिन इस बार हम भीलवाड़ा में लुधियाना लखनऊ पानीपत सहित इंडिया के जो भी स्टेट गर्म कपड़ों को लेकर विशेष स्थान रखते हैं वहां के गर्म कपड़े उपलब्ध करवा रहे हैं।

वहीं अगर इस मार्केट के सभी कपड़ों के कीमत की बात करें तो लोगों को कम बजट में मिल रहे हैं सस्ते दामों में अच्छी क्वालिटी के कपड़े लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं इस बाजार में आपको अच्छी वैरायटी के कपड़े कम कीमत में मिल जाएंगे वहीं दूसरी तरफ दुकानदार उत्तर प्रदेश के रहने वाले धीरेंद्र शर्मा ने कहा कि हमारे यहां 50 से अधिक वैरायटी की गर्म कपड़े मिल जाएंगे।

जिसमें सबसे ज्यादा डिमांड बच्चों में वेलवेट गर्म कपड़ों की हो रही है इसके अलावा हमारे पास लेदर जैकेट टोनी जैकेट मखमली कपड़े स्वेटर यूनी कैप्स और ब्लैंकेट के कपड़े भी मिलते हैं वहीं उन्होंने बताया किन की कीमत ₹100 से शुरू होकर ₹2000 के बीच होती है।

अगर आप भी सर्दियों में अच्छे और सस्ते कपड़े लेना चाहते हैं तो आप राजस्थान के भीलवाड़ा जा सकते हैं आपको सिर्फ ₹100 में एक अच्छे गर्म कपड़े मिल जाएंगे वही आपको पसंद भी आएंगे क्योंकि इनके पास 50 से अधिक वैरायटी मिलती है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button