बड़ी ख़बररीवा

रीवा की 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के फैन है युवा, लेते है सेल्फी 6 लाख फॉलोवर्स

 

MissBudhi: कुछ कर गुजरने की ताकत नहीं बल्कि हौसला चाहिए. इस उदाहरण को पेश किया मिस बूढ़ी के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 85 वर्षिय बुजुर्ग महिला ने। यहां सैकड़ो वीडियो के साथ युवाओं की चहेती बनी हुई है। इस महिला को लेकर ऐसा कहा जाता है कि यह सतना जिले की है। इनके इंस्टाग्राम पर 690 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। इनके वीडियो के व्यूज लाखों और मिलियन की संख्या में आ रहे हैं। 85 वर्षी बुजुर्ग महिला ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और आज बड़े सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुकी है। रीवा संभाग के हजारों लाखों युवा मिसबूढ़ी के फैन हो चुके हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/36089/

85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कहानी

85 वर्षी इस बुजुर्ग महिला को लेकर ऐसा कहा जाता है कि यह रीवा संभाग के सतना जिले की है। इन्होंने हौसला नहीं हारा बल्कि सोशल मीडिया के जरिए आज हजारों युवाओं के दिल में जगह बना चुकी है। युवा इनको देखते ही सेल्फी खिंचवाना शुरू कर देते हैं। जहा आज के दौर में युवा सेलिब्रिटीज और बड़े युवाओं को पसंद करते हैं। पर इसी कड़ी में 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के युवा हद से ज्यादा फैन हो रहे हैं। यह महिला अपने इंस्टाग्राम पर एटीट्यूड और ईगो से रिलेटेड वीडियो अपलोड करती है सैकड़ो वीडियो इनके इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए हैं।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

सोशल मीडिया में मिली महारत

@missbudhi1250 इस इंस्टाग्राम पर मिस बूढ़ी के करीब सैकड़ो वीडियो अपलोड हुए हैं। जिनमें लाखों और मिलियन की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। मिस बूढ़ी के करीब 7 लाख फॉलोअर्स होने वाले हैं वह आए दिन वीडियो अपलोड करती रहती हैं। 85 वर्ष की  यह बुजुर्ग महिला आज विंध्य की बड़ी इनफुलेंसर हो चुकी है। यह इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब और फेसबुक पर उपलब्ध हैं। यहां पर भी उनके लाखों और हजारों की संख्या में फॉलोअर्स सब्सक्राइबर मौजूद है। इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आज अपनी जिंदगी सवारी है जो कई युवाओं को प्रेरित भी कर रही हैं।

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button