रीवा के बीहर नदी पिकनिक माने गई पांच छात्रा हो गया यह बड़ा हादसा

Rewa में  एक छात्रा विहर नदी में नहाने के दौरान डूब गई। पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब 10 बजे सिविल लाइन थाने के करियाह घाट 5 सहेली के साथ पिकनिक मनाने गई थी. छात्रों को नदी की गहराई और प्रवाह की जानकारी नहीं थी। फिर भी वे एक-एक करके स्नान करते रहे। कुछ देर बाद पीीबीीएडी छात्र नदी में उतर गया। लेकिन अचानक उसका पैर फिसल गया।

जिससे वह तेज बहाव में बहने लगा। जब तक साथी कुछ समझते। तब तक छात्रा डूब चुकी थी। हादसे के बाद डायल 100 चोरहटा व सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके का दौरा किया और कंट्रोल रूम से होमगार्ड के गोताखोरों और एसडीआरएफ के जवानों को बुलाया। शाम तक नदी  मैं तलाश जारी रही। अब गुरुवार सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहेगा।

 यह माजरा हैं

मिली जानकारी के अनुसार लापता छात्रा मैथिली सिंह परिहार 21 वर्षीय निवासी पटेरी थाना सिविल लाइंन जिला सतना की रहने वाली है. वह अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की बीपीडी की छात्रा है। बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह दोस्तों और सहपाठियों ने बिहर नदी के करिियां  घाट पर स्नान करने की योजना बनाई. इसलिए दोपहर से पहले ही सब लोग इकट्ठा हो गए। सब मजे से नहाने लगे। इसी बीच पैर फिसल जाता है। जिससे वह डूब गया।

Exit mobile version