लव अफेयर के चक्कर में आरोपी पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर पिलाई शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

Crime News : मध्य प्रदेश की कटनी पुलिस ने बोरे में खून से लथपथ शव बरामद होने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या करने से पहले आरोपियों ने उसे जमकर शराब पिलाई और जब वह नशे में हो गया तो उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू गोदा और लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी एक पड़ोसी है, जिसका पीड़ित की पत्नी के साथ अवैध संबंध था।

लव अफेयर के चक्कर में युवक को उतारा मौत के घाट

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसडीओपी कृष्णपाल सिंह ने बताया कि बरही थाना क्षेत्र बिचपुरा के ददरा टोला में स्थित एक खदान के पास बोरे में एक शव मिला था। जिसका हाथ, पैर और चेहरा रस्सियों से बंधा हुआ और शरीर पर कई गहरे चोट के निशान भी थे। जिसकी पहचान छींदिया टोला के विजय बर्मन (32) के रूप में की गई। जांच के दौरान मुखबिर से पता चला कि उसके पड़ोसी कृष्णा बर्मन का मृतक की पत्नी ज्योति बर्मन से अवैध संबंध था। वहीं एसपी अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि विजय शराब पीकर अपनी पत्नी ज्योति को भी कई बार पीटा, जिसकी जानकारी प्रेमी कृष्णा बर्मन को लगी तो वह अपने दोस्त संजय बर्मन के साथ मिलकर विजय को शराब पिलाई और जब वह नशे में हो गया तो पहले दोनों के बीच जमकर बहस हुई और बाद में आरोपी चाकू से विजय की गर्दन पर वार कर जान से मार दिया।

पुलिस आरोपियों के पास से बारामद की हथियार

उसके बाद आरोपियों ने उसके शव को पास ही एक गड्ढे में रख दिया। उसके हाथ-पैर रस्सियों से बांध दिए गए और अगली रात शव को ठिकाने लगाने के लिए उसका चेहरा बोरे में भर दिया। फिर उसे बाइक पर लादकरददरा टोला स्थित बंधन खदान के पास फेंक दिया। लेकिन खदान और क्रशर की रखवाली कर रहे जवान ने उन्हें देख लिया। इससे पहले कि वे उस तक पहुंच पाते, वे भाग गये। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी कृष्णा उर्फ ​​रजनू और संजय बर्मन को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा उनके पास से खून से सने चाकू, बांस के डंडे, कपड़े, फावड़े और बाइक बरामद की गई।

Exit mobile version