सीधी

सीधी जिले में फिर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला जाने कहां का है पूरा मामला

सीधी जिले में फिर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला जाने कहां का है पूरा मामला।

अमर द्विवेदी। सीधी जिले में सड़क दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है ऐसा ही एक हादसा चुरहट थाना अंतर्गत 13 अप्रैल 2023 दिन गुरुवार समय रात लगभग 7 से 8 के बीच में हुआ जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया जिसकी वजह से एक की घटनास्थल पर मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

108 एंबुलेंस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा जिले के चुरहट थाना अंतर्गत बढ़ौरा पेट्रोल पंप के पास हुआ जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया जिसकी वजह से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही दसरा व्यक्ति शिवम साकेत पिता राम सिया साकेत निवासी ग्राम मनकीसर कोठार पोस्ट सेमरिया गंभीर रूप से घायल है।

घटनास्थल पर जुटी भारी भीड़

घटना होते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई एवं थोड़ी ही देर में भीड़ इकट्ठा हो गई वही घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों के द्वारा निजी वाहन से आनन-फानन में जिला चिकित्सालय सीधी उपचार हेतु ले जाया गया जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर होने की वजह से सीधी 108 एंबुलेंस के EMT आकाश जायसवाल एवं पायलट प्रकाश मिश्रा के द्वारा SGMH रीवा उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बताई गई है।

घटनास्थल से फरार हुआ ट्रक ड्राइवर 

घटनास्थल से ट्रक ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया वही घटनास्थल पर पहुंचकर चुरहट पुलिस उक्त गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए थाना परिसर में खड़ा कर लिया है तथा आगे की कार्यवाही में चुरहट पुलिस जुटी हुई है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button