सीधी

सीधी जिले में मकान में लगी आग महिला की जलकर हुई मौत, जानें कहा का है पूरा मामला

सीधी जिले में मकान में लगी आग महिला की जलकर हुई मौत, जानें कहा का है पूरा मामला।

सीधी। सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत आगजनी की घटना सामने आई है। 17 अप्रैल 2023 के दिन  ग्राम बड़ा टीकट में दोपहर के समय अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से कच्चा मकान धू-धू कर जलने लगा, मकान के भीतर सो रही वयोवृद्ध महिला की आग में जलकर मौत हो गई है। घरवालों ने आनन-फानन में हंड्रेड डायल में सूचना दी और साथ ही मकान के भीतर सो रही महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वयोवृद्ध महिला ने भीतर से दरवाजा बंद कर रखा था। अतः इस कारण से उसे बचाया नहीं जा सका और वयोवृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड पहुंची जहां आग पर तो काबू पा लिया गया, परंतु तब तक मकान का एक बड़ा हिस्सा जलकर नष्ट हो चुका था और साथ ही वयोवृद्ध महिला की मौत भी हो चुकी थी।

फायरमैन सनत कुमार साकेत ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोपहर के समय ग्राम बड़ा टीकट निवासी जगदीश जायसवाल के कच्चे मकान में अज्ञात कारणों से आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन पीड़ित जगदीश जायसवाल की माता की आग में जलकर मौत हो गई है।

मृतक महिला का नाम सुखमंती जायसवाल बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग 75 वर्ष है। हालांकि घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार करते हुए मर्ग कायम किया है एवं आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button