क्राइम ख़बरसीधी

सीधी जिले में मिला एक बार फिर से एक व्यक्ति का शव क्षेत्र में फैली सनसनी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

सीधी जिले में मिला एक बार फिर से एक व्यक्ति का शव क्षेत्र में फैली सनसनी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।

सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पांड के सीमा में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध एवं रक्त रंजित अवस्था में खेते में पाया गया जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमर सिंह गोंड पिता वंशगोपाल सिंह गोंड उम्र 55 वर्ष निवासी नगर परिषद मझौली वार्ड नंबर 15 जो 28 अप्रैल 2023 को प्रातः शौंच के लिए अपने घर से निकला और वापस नहीं आया। काफी देर होने पर परिजनों द्वारा खोज बीन शुरू की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला।

29 अप्रैल को खेत में मिला शव 

इधर मृतक के परिजन इधर-उधर काफी खोजबीन कर रहे थे परंतु मृतक का कोई सुराग नहीं चल रहा था वही 29 अप्रैल शनिवार को दोपहर 3:00 बजे के लगभग मृतक के घर से कुछ दूर पर ही ग्राम पांड के सीमा क्षेत्र दद्दा सिंह के खेत में कुछ लोगों ने उसे मृत अवस्था में देखा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई और उसकी शिनाख्त की गई जिसके बाद थाना को सूचना दी गई।

घटनास्थल पर पहुंची मझौली पुलिस

उक्त घटना के संबंध में जैसे ही जानकारी थाना प्रभारी मझौली दीपक बघेल को लगी वह तुरंत अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थल पंचनामा एवं शव पंचनामा की कार्यवाही पूर्ण करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए शव को मरचूरी में भेजा गया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रोशनी सिंह ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और जांच अधिकारी को दिशा निर्देश दिए गए।

वहीं मृतक के सिर एवं पीठ में चोट होने से रक्त रंजित अवस्था में देख कर उसके परिजन रोते बिलखते देखे गए जो हत्या की आशंका जता रहे थे लेकिन मृतक के मौत की वास्तविकता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। वहीं मृतक का फोटो काफी विचलित कर देने वाला है इसलिए हम वह फोटो आपको नहीं दिखा रहे हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button