10 साल बाद पुनः चढ़ा इश्क का शुमार, परिवार छोड़कर प्रेमी-प्रेमिका फरार

Love Affair : रीवा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। 10 साल पहले उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी और उसकी प्रेमिका के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो गए। जिसके बाद दोनों के बच्चे हुए लेकिन नाटकीय मोड़ 10 साल बाद सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए आया। इस बीच आशिकी इस कदर चढ़ गई कि दोनों अपने परिवार को छोड़कर भाग गए, अब रीवा महिला थाना की पुलिस जांच में जुटी है।

10 साल बाद प्रेमी के साथ प्रेमिका फरार

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला एमपी के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है। वहां के पंकज मिश्रा का 10 साल पहले उत्तर प्रदेश की एक युवती से प्रेम हो गया और दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। उसके बाद दोनों ने अलग-अलग जगह शादी कर ली और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश थे, जिसके बाद दोनों के बच्चे हुए। लेकिन अचानक 10 साल बाद दोनों सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दोबारा दोस्त बन गए और एक-दूसरे के परिवार को छोड़कर साथ रहने लगे।

पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस कर रही जांच

पति की करतूतों के बारे में पत्नी को पता चला तो दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई। एक माह पहले पीड़िता ने रीवा महिला थाने में अपने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। जहां जांच में पुलिस को पता चला की आरोपी पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में था। इसी बात को लेकर वह अपनी पत्नी को पीटता था। उसकी प्रेमिका के दो बच्चे हैं। उसने एक बच्चे को अपने पति के पास छोड़ दिया और दूसरे बच्चे को साथ लेकर आई है। शिकायत के बाद प्रेमी युगल अब फरार हैं।

Exit mobile version