सीधी

Sidhi news: सड़क निर्माण कार्य में करोड़ों का घोटाला, शिवसेना ने कार्यपालन यंत्री को सौंपा ज्ञापन, दी चेतावनी

Sidhi news: सड़क निर्माण कार्य में करोड़ों का घोटाला, शिवसेना ने कार्यपालन यंत्री को सौंपा ज्ञापन, दी चेतावनी।

प्रथम न्याय न्यूज। सीधी जिले के शहर अमहा से टिकरी तक बने डामरीकरण सड़क निर्माण कार्य में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है जिसको लेकर शिवसेना ने कार्यपालन यंत्री PWD सीधी को आज 29 अगस्त 2023 दिन मंगलवार को ज्ञापन सौंपा है और कार्यवाही की मांग की है।

जानें क्या है पूरा मामला

शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि सीधी शहर अमहा से टिकरी तक डामरीकरण सड़क का निर्माण कार्य हाल ही में किया गया जो काफी गुणवत्ताहीन है। उन्होंने कहा है कि सीधी टिकरी रोड में करोड़ों रुपए की लागत से बने सड़क में सेंटीमीटर के आधार पर डाला किया गया है एवं जो कुछ गुणवत्ताहीन सड़क का निर्माण कार्य किया गया है वह अभी अधूरा है। डामरीकरण हुआ लेकिन उसका उखडना शुरू हो चुका है। 

20 दिन का दिया है अल्टीमेटम 

श्री पांडेय ने बताया कि कार्यपालन यंत्री को ज्ञापन सौंपकर हुए उन्हें 20 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है यदि 20 दिन में सड़क का निर्माण कार्य सही तरीके से जांच करते हुए नहीं किया गया तो शिवसेना आने वाले समय उग्र प्रदर्शन करेगी।

ख़राब सड़क से होते हैं हादसे

उन्होंने कहा है की गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण कार्य होने से सड़क जल्द ही उखड़ गई है जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों को अकारण ही अपने जान को गवना पड़ रहा है। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button