4 बच्चों को लेकर मां गई थी नहाने, 3 वर्षीय मासूम डूबने लगा तो लगा दी छलांग, लोगों ने मां को निकाला, बेटा लापता

0

4 बच्चों को लेकर मां गई थी नहाने, 3 वर्षीय मासूम डूबने लगा तो लगा दी छलांग, लोगों ने मां को निकाला, बेटा लापता

रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत एक मासूम बीहर नदी में बह गया। सूत्रों की मानें तो मां 4 बच्चों को लेकर निपनिया घाट में नहाने गई थी। इसी बीच एक बच्चा नदी के तेज बहाव में बहने गया। हादसा देख मां ने बीहर नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद मां भी बहने लगी। हालांकि स्थानीय लोगों ने मां को बहता देख पानी में तैरकर बचा लिया है।

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया घाट का मामला

जबकि 3 वर्षीय मासूम का कहीं पता नहीं चला है। सूचना के बाद पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी देकर होमगार्ड के गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम बुलाई है। दावा है कि एक किलोमीटर के क्षेत्र में स्टीम बोट की मदद से सर्चिंग की जा रही है, फिर भी सफलता नहीं मिली है।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक निपनिया निवासी पप्पू खान की पत्नी रोजी खान मंगलवार की दोपहर 12 बजे बीहर नदी नहाने गई थी। जहां तीन बच्चे नदी के घाट पर बनी सीढ़ी में बैठ थे। जबकि खेल-खेल में 3 वर्षीय मासूम फरहान खान नदी की ओर बढ़ गया। जब तक मां बचाने के लिए छलांग लगाई। तब तक फरहान पानी के तेज बहाव में बह गया।

मां को स्थानीय लोगों ने बचाया, बेटा नहीं मिला

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने मां रोजी खान को तैरकर बचा लिया है। जबकि फरहान लापता है। दो दिन से चल रही रिमझिम बारिश के कारण बीहर नदी में तेज बहाव चल रहा है। एसडीआरएफ टीम स्टीमर की मदद से नदी में सर्चिंग कर रही है। लेकिन मासूम अभी नहीं मिला है। जब तक मासूम की लाश नहीं मिलती। तब तक नदी की सर्चिंग चालू रहेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.