देश

Asad Ahmad : गुलाम के एनकाउंटर का लाइव वीडियो आया सामने

यूपी के प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और एक अन्य मोहम्मद गुलाम को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था. दोनों का सामना झांसी से 30 किमी दूर बड़गांव और चिरगांव के पास हुआ था।

इसे भी पढ़े,,क्लिक,,अतीक अहमद के बेटे का अभी अभी हुआ इन काउंटर, लोगो ने कहा बाबा का राज है

असद और मोहम्मद गुलाम कथित तौर पर परीचा बांध के पास छिपे हुए थे। इस बीच पुलिस ने उन्हें घेर लिया और सरेंडर करने को कहा। लेकिन आरोपियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इसके बाद एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

https://twitter.com/dhruvjyotideb/status/1646427029032632320?t=7mB2CRBHLzGOs7kLtg9qkg&s=19

असद का मारा जाना यूपी एसटीएफ के लिए माफिया अतीक अहमद के लिए झटके से बड़ी कामयाबी है। अतीक ने अपने बेटे को जरायम की दुनिया में ले जाकर न सिर्फ उसका हौसला बढ़ाया, बल्कि उसे अपराध करने के लिए समय-समय पर खाना-पानी भी मुहैया कराया। इतना ही नहीं अतीक अहमद की जिद ने असद को उमेश पाल की हत्या के लिए तैयार कर दिया।

बताया जाता है कि इस हत्या के बाद जब असद का नाम और सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अतीक को साबरमती जेल बुलाया. उस वक्त शाइस्ता ने कहा, असद बच्चा है। उसे इसमें नहीं लाना चाहिए था। लेकिन अपनी बाहुबल और गुस्से से अभिभूत अतीक ने अपनी पत्नी से कहा कि असद की वजह से ही वह 18 साल बाद चैन की नींद सोया है. वह उमेश पाल से परेशान था। असद सिंह का बेटा। उन्होंने शेर का काम किया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button