क्राइम ख़बरसिहावल

अमिलिया थाना अंतर्गत कुएं में मिली 25 वर्षीय युवक की लाश क्षेत्र में भारी तनाव जानें पूरा मामला

अमिलिया थाना अंतर्गत कुएं में मिली 25 वर्षीय युवक की लाश क्षेत्र में भारी तनाव जानें पूरा मामला।

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम बहेरा में लगभग 50 से 70 फीट गहरी सूखी कुआ में 25 वर्षीय युवक की लाश 25 अप्रैल 2023 कि सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास ग्रामीणों ने देखी यहां जानकारी उसकी ग्रामीणों को एवं अमिलिया पुलिस को दी गई। वही जानकारी पाकर थाना प्रभारी अमिलिया निरीक्षक अशोक पांडेय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां परिजन काफी बवाल कर रहे थे।

पहले जानिए क्या था पूरा मामला

सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत पनवार चौहनान टोला निवासी 25 वर्षीय युवक अजय साकेत पिता मनोज साकेत आज से लगभग 15 से 20 दिवस पूर्व अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम बहेरा में ददई पटेल के यहां पक्का मकान निर्माण कार्य में मिस्त्री का कार्य अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ करता था। जो अचानक 21 अप्रैल 2023 की रात में गायब हो गया वही जब उसके साथियों के द्वारा उसकी सुबह खोजबीन की गई तो वह लापता रहा वही जिस बिस्तर पर वह सोया था उसे बिस्तर के पास उसका चप्पल मिला तथा 10 से 15 मीटर की दूरी पर उसके मोटरसाइकिल की चाबी। काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी गई वही 22 अप्रैल 2023 को उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट अमिलिया थाना में दर्ज कराएगी जहां अमिलिया थाना पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई है परंतु उसका किसी भी प्रकार से कोई सुराग नहीं चला।

चौथे दिन मिली कुएं में युवक की लाश

काफी खोजबीन की गई लेकिन युवक का किसी भी प्रकार से कोई सुराग नहीं चला वही 25 अप्रैल कि सुबह ग्राम बहेरा में ही जिस स्थान पर युवक मकान के निर्माण कार्य में लगा हुआ था उसी से लगभग 25 से 30 मीटर की दूरी पर कुएं में लाश देखी गई।

तनाव बढ़ता देख पहुंची कई थानों की पुलिस

परिजनों के द्वारा जैसे ही हंगामा शुरू किया गया स्थिति को भांपते हुए थाना प्रभारी अमिलिया के द्वारा घटना के संबंध में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया जहां वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी कमर्जी भूपेश सिंह बैस, थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह, एवं चौकी प्रभारी सिहावल फूलचंद बागरी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब जाकर स्थिति नियंत्रण में आई।

काफी मशक्कत के बाद निकाला गया शव बाहर

कुंआ गहरी होने की वजह से एवं शव में दुर्गंध आ जाने की वजह से सबको निकलवाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा वहीं पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से भारी मशक्कत के बाद किसी कदर शव को बाहर निकलवाया गया।

शव को बाहर निकलवाती पुलिस

घटनास्थल पर जुटी भारी भीड़

जैसे ही इस घटना के संबंध में जानकारी लोगों को लगी सभी घटनास्थल पर पहुंचने लगे क्योंकि घटनास्थल अमिलिया पटपरा मार्ग के किनारे हैं इसलिए आने जाने वालों की भी भीड़ बढ़ गई वही देखते ही देखते घटनास्थल पर लगभग 500 से अधिक की पब्लिक घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई।

घटनास्थल पर जुटी भारी भीड़

परिजनों ने किया खूब हंगामा

किसी कदर युवक की डेड बॉडी को बाहर तो निकाला गया परंतु परिजन इसी बीच हंगामा करने लगे उनकी मांग थी कि हमारे बेटे को मारा गया है और हत्यारे को तुरंत पकड़ा जाए उनके द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए शव वाहन में नहीं रखा दिया जाने जा रहा था काफी हंगामे एवं समझा इसके बाद पुलिस बल का प्रयोग करते हुए परिजनों को एक तरफ किया व पोस्टमार्टम के लिए सबको सीधी के लिए भेजा गया।

परिजनों ने किया हंगामा

वही जिनके यहां मृतक मिस्त्री का कार्य करता था ददई पटेल का कहना है कि यह सब कैसे हुआ मैं खुद हैरान व परेशान और जो भी दोषी हो वह पकड़ा जाए और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए क्योंकि मैं एक किसान आदमी हूं खुद मेरे समझ से यह सब परे है। 

वहीं इस पूरे मामले को लेकर किसी भी प्रकार का प्रशासनिक कथन नहीं मिल पाया है वही पुलिस की माने तो यह हत्या है या आत्महत्या प्रथम दृष्टया पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

https://youtu.be/n06Od-NtvSE

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button