क्राइम ख़बरसीधी

Sidhi crime news: सेहरा बांधने से पहले ही युवक ने घर के पास पेड़ में फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त, वही दो अलग-अलग थानों में युवक युवती ने किया जहर का सेवन हुई मौत

Sidhi crime news: सेहरा बांधने से पहले ही युवक ने घर के पास पेड़ में फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त, वही दो अलग-अलग थानों में युवक युवती ने किया जहर का सेवन हुई मौत।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले में इन दिनों आत्महत्या जैसे आत्मघाती कदम युवा वर्ग उठा रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें अपनी जान को गंवाना पड़ रहा है ऐसा ही एक मामला कमर्जी थाना अंतर्गत ग्राम सलैया से सामने उभर कर आया है जहां एक युवक ने अपने घर के पास ही पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं युवक के इस कदम से घर एवं परिवार के लोग सकते में हैं।

सेहरा बांधने से पहले ही युवक ने गले में बांधा फांसी का फंदा

कमर्जी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलैया निवासी संतू केवट पिता सुनील केवट 25 वर्ष की शादी सेमरिया गांव में तय हुई थी, जो कि 21 मई को होनी थी परंतु वह अपनी इस शादी से खुश नहीं था और लगातार निराश रहता था इसी वजह से 20 मई के दिन शाम के करीब लगभग 4:30 बजे के आसपास मृतक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दूल्हा-दुल्हन पक्ष में पसरा मातम

जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई रो-रो कर उनका बुरा हाल है तथा दुल्हन पक्ष में भी बरात की सारी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन युवक के इस आत्मघाती कदम से उनका भी रो रो कर बुरा हाल है ।

मर्चुरी केंद्र में रात पर डटी रही भीड़

युवक के मौत की सूचना पाने पर घर के साथ दुल्हन पक्ष के लोग भी मर्चुरी केंद्र सीधी पहुंच गए। शव को रात भर मर्चुरी केंद्र में रखा गया था, रविवार की सुबह शव परीक्षण उपरांत दाह संस्कार किया गया।

आत्महत्या का कारण नहीं हो पाया स्पष्ट 

युवक का शव पेड़ पर लटकते पाया गया, जिसकी रविवार को शादी थी, अचानक किस कारण से वह आत्मघाती कदम उठाया, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, मामले की जांच की जा रही है।

भूपेश सिंह वैश्य थाना प्रभारी कमर्जी

जहर सेवन से युवक-युवती की मौत

अमिलिया थाना अंतर्गत बमुरी गांव निवासी एक युवती ने जहर का सेवन कर ली। जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। घटना शनिवार की रात करीब 7-8 बजे की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बमुरी गांव निवासी रविता पटेल पिता रामसखा पटेल 18 वर्ष ने अज्ञात कारण से जहर का सेवन कर ली। परिजनों को जानकारी होने पर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना में मझौली थाना अंतर्गत चुवाही गांव निवासी युवक ने जहर का सेवन कर लिया, उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार की रात करीब 10 बजे की है। बताया गया कि चुवाही गांव निवासी अरुण पिता आलोक नाथ चतुर्वेदी 35 वर्ष ने अज्ञात कारण से जहर का सेवन कर लिया। उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button