क्राइम ख़बरसीधी

Sidhi crime news: बाणसागर नहर ने उगली 20 वर्षीय युवक की लाश हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस परिजनों ने किया चक्का जाम

Sidhi crime news: बाणसागर नहर ने उगली 20 वर्षीय युवक की लाश हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस परिजनों ने किया चक्का जाम।

प्रथम न्याय न्यूज। सीधी जिले में मानो इन दोनों अपराध को पंख लग गया हो अपराधों पर किसी भी प्रकार का कोई नियंत्रण नहीं है जिसकी वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद है, ऐसा ही एक मामला सामने निकल कर आया है जहां जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाणसागर मेन नहर में एक 20 वर्षीय युवक के बह जाने की आशंका जताई जा रही है वहीं परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं तथा काफी लंबा जाम लगा दिया है नियंत्रित करने के लिए सीधी जिले का भारी पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है सुबह से गोताखोर की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर खोजने का प्रयास कर रही है परंतु अभी तक युवक का शव नहीं मिला है।

घटनास्थल पर लगा लंबा जाम

जाने क्या है पूरा मामला

सीधी जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोड़ी खैरही निवासी 20 वर्षीय युवक सौरभ कुशवाहा पिता मोतीलाल कुशवाहा मऊगंज जिले के सीतापुर क्षेत्र अंतर्गत एक निजी क्रेशर में वाटर मैकेनिक का काम करता था वही क्रेशर के कर्मचारियों के द्वारा उसे 26 अगस्त 2023 के दिन शाम के लगभग 4:00 बजे के आसपास कुछ सामान लेने के लिए सीधी भेजा गया परंतु वह सीधी नहीं पहुंचा और रास्ते में ही अचानक गुम हो गया।

मऊगंज थाने में लिखाई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

जब युवक का किसी से संपर्क नहीं हो पाया तो उसके घर वाले भी परेशान हो गए और युवक को उसके कार्यरत क्रेशर कंपनी में ढूंढने के लिए पहुंचे, परंतु युवक वहां नहीं मिला तब जाकर मऊगंज थाने में युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई।

नहर के किनारे मिली युवक की गाड़ी व पर्स

युवक के परिजनों ने बातचीत के दौरान बताया कि 28 अगस्त 2023 दिन सोमवार की सुबह जिस मोटरसाइकिल से युवक सीधी के लिए निकला था उसकी मोटरसाइकिल कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत तुर्रा घाटी में पूरब दिशा की ओर 200 मीटर की दूरी पर कुछ चरवाहों ने देखा तथा उसका पर्स भी मिला है जिसकी सूचना कमर्जी पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर पुलिस भी गुम हुए युवक की तलाश करने लगी।

सुबह से जारी है युवक को ढूंढने का प्रयास

गोताखोर की टीम नहर में घुसकर गुम हुए युवक की लगातार सर्चिंग अभियान करते हुए ढूंढने का प्रयास कर रही है तथा कमर्जी से लेकर बिठौली तक सर्च अभियान चलाया गया परंतु अभी तक गुम हुए युवक का किसी भी प्रकार का कोई पता नहीं चला।

परिजनों ने जताई है हत्या की आशंका

परिजनों ने कहा है कि जिस तरह से संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पर्स एवं मोटरसाइकिल नहर के किनारे में रोड से 200 मीटर की दूरी पर पूर्व दिशा में मिला है ऐसी स्थिति में ऐसा लगता है कि युवक की हत्या कर दी गई है।

परिजनों ने किया चक्का जाम

इस पूरे मामले को लेकर परिजनों ने काफी लंबा चक्का जाम कर दिया जिसकी वजह से यातायात व्यवस्था अवरुद्ध हुई और यातायात व्यवस्था संचालन में काफी कठिनाइयों का सामना पुलिस को करना पड़ा। एवं काफी समझाइए इसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हुआ।

पहुंची कई थानों की पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक चक्का जाम होने की वजह से आवागमन पूर्णरूप से बंद हो गया जिसकी वजह से सीधी जिले के विभिन्न स्थानों की पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया तथा परिजनों को समझाइस दी जा रही है कि यदि युवक की हत्या की गई है तो हत्यारों को पकड़ा जाएगा।

पिपराही में मिला युवक का शव

सुबह से गोताखोर की टीम युवक के शव की तलाश कर रही थी परंतु युवक बहकर मऊगंज जिले के पिपराही क्षेत्र में चला गया था जिसको ग्रामीणों परिजनों एवं गोताखोर की टीम की मदद से बाहर निकल गया है वहीं पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button