मध्यप्रदेशवायरल

शिवराज सिंह चौहान के साथ हुआ कुछ ऐसा, पहुंच गए अपने गांव फिर वायरल हुआ वीडियो 

 

 

 

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों सुर्खियों मे। वह मध्य प्रदेश के युवाओं वर्ग में मामा और महिलाओ में भईया प्रसिद्ध है, विधानसभा चुनाव के बाद शिवराज को मध्य प्रदेश की डोर नहीं थमाई गई। उनके स्थान पर उज्जैन विधायक पूर्व शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया। अब शिवराज अपने गांव पहुंचे और खेतो में ट्रैक्टर से खेत जोतते चने की बुवाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिवराज का वायरल वीडियो

मध्य प्रदेश के पुर्व सीएम ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल, मध्य प्रदेश का सीएम मोहन यादव को बनाया गया। विदाई के बाद शिवराज अपने गांव पहुंचे. यहां उन्होंने चने की बुवाई और जोताई की। सीएम पद के बाद शिवराज ने दर्शाया की मैं किसानी भी कर सकता हूं। शिवराज सिंह चौहान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एमपी के सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे को बाद सीएम पद को लेकर चौका देने वाले खुलासे हुए है। ऐसा कहा जा रहा था कि सीएम पद के लिए सीएम शिवराज को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया जा सकता है। पर केंद्र के नेतृत्वय वाली सरकार ने उलट फेर करते हुए मोहन यादव को मौका दिया

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button