मध्यप्रदेश

पत्नी ने इंजीनियर पति पर लगाई गम्भीर आरोप, हर साल करता है नई शादी

MP News : ग्वालियर में एक महिला ने अपने इंजीनियर पति के खिलाफ गंभीर शिकायत की है। पीड़ित महिला ममता जमरा गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुँच डीएसपी से मदद मांगते हुए कही मेरी शादी 23 मई साल 2018 में मुरार तिकोनिया के रमेश सिंह शेखर के बेटे रुस्तम सिंह शेखर से हुई थी। शादी के बाद पति और ससुराल वाले मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। मैं सब कुछ सहती रही, ये सोचकर कि पति सुधर जाएगा। जब वो नहीं सुधरे तो मैंने उनके खिलाफ 2022 में मामला दर्ज करवाया। वो केस अभी कोर्ट में विचाराधीन है। अभी मेरा पति हर साल नई दुल्हन से शादी कर रहा है। अब तक पांच शादियां कर चूका है।

मैंने उसके खिलाफ केस भी दायर किया. लेकिन अब तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं की है। अब वो विदेश भागने की योजना बना रहा है। महिला की दर्द भरी कहानी सुनने के बाद डीएसपी ने पुलिस को इस संबंध में कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उसने यह भी कहा कि शादी के बाद उसका सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति कंपनी के काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था। ऐसे में खोजबीन के दौरान उसे पता चला कि उसके पति के काफी अफेयर हैं। इसके बाद और भी चौंकाने वाली खबर आई की वह अपने हाईप्रोफाइल रुतबे का दिखावा करते हुए हर साल नई शादी करता है।

इस काम में उसकी बहन और जीजा भी साथ देते हैं। वह पिछले साल राजस्थान के भरतपुर चले गए और ज्योति गोयल नाम की लड़की से शादी कर ली, जो उनकी पांचवीं पत्नी है। अब मेरा पति विदेश भागने की योजना बना रहा है। मैं चाहता हूं कि उसका पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज जब्त कर लिये जाएं। मैं सिर्फ इस मामले पर न्याय चाहती हूं और कुछ नहीं।’ महिला की कहानी सुनने के बाद डीएसपी किरण अहिरवार ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button