क्राइम ख़बरबड़ी ख़बरसिहावलसीधी

सीधी जिले में अराजक तत्वों ने एक बार फिर से बनाया हनुमान जी की प्रतिमा को निशाना गत रात्रि किया खंडित ग्रामीणों ने की कार्यवाही की मांग

अमर द्विवेदी सिहावल। सीधी जिले के ग्राम पहाड़ी में मंगलवार की रात अराजक तत्वों के द्वारा हनुमान जी की प्रतिमाओं को खंडित एवं चोरी कर लिया गया था जहां पर सीधी पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में नई प्रतिमाओं की स्थापना अमिलिया एवं सिहावल पुलिस के द्वारा किया गया था।

गत रात्रि हनुमान प्रतिमा को बनाया निशाना: – गत रात्रि बहरी थाना अंतर्गत ग्राम झुमरिया के हनुमान चौराहे के समीप स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को अराजक तत्वों के द्वारा खंडित कर दिया गया है जहां ग्रामीणों के द्वारा सुबह देखा गया तो हनुमान जी की प्रतिमा खंडित दिखी वहीं ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को भी सूचना दी गई।

घटनास्थल पर पहुंची बहरी पुलिस: – उक्त घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा बहरी पुलिस को दी गई जहां जानकारी मिलते ही बहरी पुलिस एवं सीधी से डीएसपी नारायण सिंह कुमरे घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

ग्रामीणों ने की कार्यवाही की मांग: – ग्रामीणों ने डीएसपी को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि जिस तरह से अराजक तत्वों के द्वारा हमारे धर्म को ठेस पहुंचाते हुए हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित किया गया है उनके खिलाफ पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द कठोर कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करें।

कराई जाएगी नई मूर्ति की स्थापना:– सीधी पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में डीएसपी नारायण सिंह कुमरे के नेतृत्व में हनुमान जी की नई प्रतिमा के स्थापना की तैयारी की जा रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button