240 रुपये रखने वाला छात्र KBC में जीता में 50 लाख रुपये, गांव के साथ जिले में हो रही चर्चा

KBC News : बैतूल जिले की चिचोली तहसील का ग्राम असाड़ी इन दिनों टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) में 50 लाख रुपये जीतने वाले छात्र बंटी वाडिवा की वजह से सुर्खियों में है। कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो की हॉट सीट तक पहुंचने वाला आदिवासी समुदाय का पहला युवा, जिसने 50 लाख रुपये जीते। उनकी इस उपलब्धि पर न सिर्फ गांव बल्कि पूरे जिले के लोगों को गर्व है।

बीसीए की पढ़ाई करने वाले 27 वर्षीय बंटी वाडिवा करोड़पति बनने का सपना लेकर 2019 से एक टीवी शो में आने की तैयारी कर रहे थे। उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया और मई 2024 में उनका रजिस्ट्रेशन हो गया। उन्हें 26 मई को ऑडिशन के लिए मुंबई बुलाया गया था। इसके बाद इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह शो में करोड़पति बनकर पहुंचने वाले जिले के पहले प्रतियोगी बन गए।

अपने बैंक खाते में केवल 240 रुपये के साथ केबीसी में अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे बंटी भादिवा ने 50 लाख रुपये के प्रश्न का सही उत्तर देकर 1 करोड़ रुपये जीतने का मार्ग प्रशस्त किया। आखिरी सवाल का जवाब उसे शो से बाहर होने या जोखिम में डालने की स्थिति पर ले आता है। सवाल का सही जवाब न पता होने पर वह 50 लाख रुपये जीतकर संतुष्ट हो गए और गेम छोड़ने का फैसला किया। केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचकर अमिताभ बच्चन ने भी उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की और 50 लाख रुपये जीतने पर बधाई दी। उनका फाइनल क्वेश्चन शो 4 सितंबर को टेलीकास्ट होगा।

Exit mobile version