मध्यप्रदेश

गर्भवती महिलाओं को लेकर पलटी एम्बुलेंस, मौके पर महिला की सास की मौत

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के खुंदावली गांव में गर्भवती महिलाओं को डिलीवरी के लिए ले जा रही 108 महिला एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में एक महिला की गर्भवती महिला की सास की मौत हो गई। इस घटना पर किबदिनारा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक गर्भवती महिला के परिजनों ने प्रसव के लिए दतिया जिला अस्पताल में भर्ती करने के लिए 108 जननी एक्सप्रेस को बुलाया। वह महिला और उसके परिजनों को वहां से जिला अस्पताल लेकर जा रही थी, उसी समय जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

खुंदावली गांव में महिला राधा कुशवाहा को प्रसव पीड़ा होने पर दिनारा अस्पताल में भर्ती कराने के लिए 108 जननी एक्सप्रेस को बुलाया गया। एंबुलेंस के गांव पहुंचने के बाद गर्भवती महिला राधा कुशवाह उसका पति रवि कुशवाह, प्रसूता की सास धनुकू और परिजन मंजू, शांति और कुसुम दिनारा के अस्पताल के लिए रवाना हुए थे।

गांव से कुछ दूरी पर चलने के बाद एम्बुलेंस बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर कर पत्थरों से टकरा गई। जिससे महिला की सास धनकू कुशवाह पत्नी पेहलू कुशवाह (60) की मोके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को दतिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक्सीडेंट को अंजाम देने के बाद एम्बुलेंस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button