Bhopal से Goa के लिए इस दिन शुरू होगी इंडिगो फ्लाइट, जानिए कितने का होगा टिकेट बुक

अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से गोवा जाना यात्रियों के लिए आसान होने वाला है क्योंकि इंडिगो भोपाल से गोवा के लिए सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। इससे यात्रियों को भी काफी सहूलियत होगी क्योंकि पहले लोगों को गोवा जाने के लिए भोपाल से इंदौर जाना पड़ता था, फिर गोवा के लिए फ्लाइट लेनी पड़ती थी, लेकिन अब जल्द ही यात्रियों के पास भोपाल से गोवा जाने का विकल्प होगा।

इसी दिन से शुरू होगी भोपाल से गोवा की फ्लाइट

इंडिगो 23 मई से एक उड़ान शुरू कर रही है जो भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे को गोवा के मोपा हवाई अड्डे से जोड़ेगी। भोपाल से गोवा के लिए इंडिगो की सीधी फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन उड़ान भरेगी। एयरपोर्ट के डायरेक्टर का कहना है कि फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों की संख्या में इजाफा होगा। यात्रियों की संख्या बढ़ने पर हर सात दिन में गोवा के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी।

सप्ताह में तीन दिन मिलेगी इंडिगो फ्लाइट 

सबसे खास बात यह है कि गोवा जाने वाले लोगों को भी कई तरह के फायदे होंगे। फ्लाइट का समय दोपहर 12:10 बजे होगा। फिलहाल यह फ्लाइट केवल मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को ही संचालित होगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इसके लिए इंडिगो को अनुमति दे दी है। लेकिन समय की मांग थी, इसलिए देरी हुई, नहीं तो पहले शुरू हो जाती।

भोपाल से गोवा के लिए कितने तक का होगा टिकेट ? 

भोपाल से गोवा के लिए उड़ानें शुरू होने की खबर सुनकर यात्रियों में खासा उत्साह है। अब बात करते हैं किराए की तो शुरुआत में इस फ्लाइट का किराया 4088 रुपये होगा, जो यात्रियों के लिए काफी कम है। अब नहीं रहा पहले इंदौर जाने का खर्चा ज्यादा था।

Exit mobile version