बिजनेस

Biusness News: एक बार फिर मार्केट में कहर बरपाने नए अवतार में आई Mahindra Bolero जानिए कीमत और फीचर्स!

Biusness News: एक बार फिर मार्केट में कहर बरपाने नए अवतार में आई Mahindra Bolero जानिए कीमत और फीचर्स!

एक बार फिर ऑटो सेक्टर पर कहर बन के आ रही है बोलेरो अपने नए अवतार में दुनिया की बादशाह महिंद्रा बोलेरो ने फिर नये अंदाज़ में कम कीमत के साथ मारी एंट्री, टनाटन फीचर्स के साथ जबरदस्त माईलेज महिंद्रा ने पहली बार पिछले साल अक्टूबर में अपनी नई फ्लैगशिप एक्सयूवी 700 को बाजार में उतारा था इसी बैज को नई स्कॉर्पियो एन पर भी पेश किया गया है और अब इसे 2022 महिंद्रा बोलेरो पर देखा जा सकता है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

नई बोलेरो को विभिन्न अपडेट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी बॉक्सी उपस्थिति अपरिवर्तित रहेगी । बोलेरो लगभग दो दशकों से भारतीय बाजार में ग्राहकों की पसंद रही है।

2022 महिंद्रा बोलेरो को फ्रंट में एक नया ट्विन पीक्स बैज मिलने की संभावना है क्योंकि इसके इलेक्ट्रिक ग्रिल को संशोधित किया गया है साथ ही फॉग लाइट को थोड़ा बदला जाएगा। बोलेरो के पिछले हिस्से

में नए चिह्नों के साथ एक अतिरिक्त पहिया है यहां तक कि टेललाइट्स के रोशनी पैटर्न को थोड़ा समायोजित किया जा सकता है। साइड की छवि वर्तमान मॉडल की तरह दिखती है और इससे ज्यादा बदलाव नहीं होगा।

कंपनी ने जुलाई 2021 में बोलेरो का नियो भी लॉन्च किया था यह थोड़े समय में बहुत लोकप्रिय हो गया यह ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में अच्छी तरह से प्राप्त होता है। कंपनी केवल एक डीजल इंजन विकल्प प्रदान करती है, जैसा कि क्लासिक मॉडल में है।

डीजल इंजन एसयूवी को 73.5 किलोवाट बिजली प्रदान करता है फीचर्स की बात की जाए तो इसमें माइक्रो हाइब्रिड, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, ब्लू सेंस एप्लीकेशन है इसकी कीमत 9.62 लाख रुपए से शुरू होती है।

इस महीने लॉन्च होगी नई बोलेरो महिंद्रा त्योहारी सीजन से पहले अक्टूबर-नवंबर में नई बोलेरो लॉन्च करने की उम्मीद है कंपनी 26 सितंबर से स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू करने की भी योजना बना रही है कंपनी ने महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट का एक वीडियो भी जारी किया है नई एसयूवी में बाहरी बदलाव, नए फीचर्स और शक्तिशाली टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन देखे जा सकते हैं।

कंपनी बोलेरो ब्रांड के तहत दो एसयूवी पेश करती है इनमें बोलेरो क्लासिक और बोलेरो नियो शामिल हैं बोलेरो क्लासिक को कंपनी ने 2000 में लॉन्च किया था बोलेरो नियो को कंपनी ने 2021 में लॉन्च किया था।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/34240/

बोलेरो क्लासिक को कंपनी ने 2000 में लॉन्च किया था तब से यह देश भर के ग्रामीण क्षेत्रों में एक विशेषता बन गया है इनमें कंपनी द्वारा डीजल इंजन भी दिया गया है इसलिए, एसयूवी की शक्ति 55.9 किलोवाट है इसमें एयरबैग, एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टेड म्यूजिक सिस्टम, बीएस-6 इंजन भी हैं एक्स शोरूम कीमत 9.78 लाख रुपये से शुरू होती है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button