बिजनेस

Biusness News: धनतेरस के मौके पर खरीदें Samsung का 200MP कैमरा 6000mAh की बैटरी स्मार्टफोन अभी खरीदें!

Biusness News: धनतेरस के मौके पर खरीदें Samsung का 200MP कैमरा 6000mAh की बैटरी स्मार्टफोन अभी खरीदें!

नमस्कार दोस्तों अगर आप लोग इस समय एक 5G मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो मेरे ख्याल से आप लोगों के लिए Samsung के द्वारा हाल ही में एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है यह स्मार्टफोन में काफी सारे Features मिल जाते हैं साथ ही इस मोबाइल फोन में यूजर्स का डाटा सेफ रहती है तो आप लोगों के लिए हम मोबाइल फोन काफी बेहतरीन साबित होने वाली है।

अगर आप लोग यह स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके सभी फीचर्स की जानकारी को अच्छे से जान ले जो कि आपको इस पोस्ट में मिल जाएगी और यह स्मार्टफोन मैं 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसमें आप 100x तक Zoom कर सकते हैं जिससे आप लोग Moon की भी फोटो को आसानी से अपने स्मार्टफोन में खींच सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको इस मोबाइल फोन में 200MP का Primary Camera मिल जाती है जिससे आप सभी लोग 100x तक Zoom कर पाएंगे और

इस स्मार्टफोन में 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा इसमें दिया गया है साथ ही इस मोबाइल फोन में Selfie Camera 32MP का मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन में काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो आती है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32987/

Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone डिस्प्ले Quality

इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एक Full HD+ Dynamic AMOLED इस स्मार्टफोन में दिया गया है साथ ही इसके Screen की Protection के लिए आपको यह स्मार्टफोन में Gorilla Glass मिल जाती है साथ ही इसमें 130hz का Refresh Rate दिया गया है जिससे यह स्मार्टफोन काफी तेजी से काम करती है।

Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone प्रोसेसर Quality

इसके प्रोसेसर कि हम बात करें तो यह स्मार्टफोन में काफी अच्छी क्वालिटी का प्रोसेसर मिल जाती है जो की Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 3.36GHz का एक 5G प्रोसेसर दी गई है जो की काफी तेजी से काम करती है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को Android 14 का Support भी दे दिया गया है।

Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone RAM & Storage

इस मोबाइल फोन के रैम और स्टोरेज की अगर बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन में 8GB RAM के साथ 256GB के स्टोरेज मिल जाती है साथ ही यह मोबाइल फोन में आप सभी को 12gb RAM के साथ 512gb के स्टोरेज दिया गया है।

अगर आप सभी लोग अपने स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो Memory Card का इस्तेमाल इसमें कर सकते हैं। Samsung Galaxy S25 Ultra 5G।

Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone शुरुआती Kimat

यह हम स्मार्टफोन के शुरुआती कीमत की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन 20,999 रुपए में मिल जाती है अगर आप लोग यह स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप यह स्मार्टफोन को ऑर्डर करेंगे तो आपको 10% की डिस्काउंट मिल जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button