बिजनेस

Biusness News: नए अवतार में रीवा सीधी की सड़कों पर दौड़ेगी Mahindra Thar जानिए कीमत और फीचर्स!

Biusness News: नए अवतार में रीवा सीधी की सड़कों पर दौड़ेगी Mahindra Thar जानिए कीमत और फीचर्स!

महिंद्रा की SUV खरीदने वालों में ग्राहकों की भारी भीड़ देखी जा रही है विभिन्न महिंद्रा एसयूवी की डिलीवरी में देरी के बावजूद हजारों लोग हर महीने महिंद्रा कारों की बुकिंग करते हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि महिंद्रा SUV के लिए करीब 3 लाख बुकिंग पेंडिंग हैं और इनमें से ज्यादातर लोगों को स्कॉर्पियो सीरीज में स्कॉर्पियो एन, स्कॉर्पियो क्लासिक, XUV300, बोलेरो, बोलेरो नियो, थार और XUV400 जैसी SUV के लिए इंतजार करना पड़ रहा है।

https://prathamnyaynews.com/poltics/33453/

महिंद्रा की एसयूवी की हर महीने कितनी यूनिट्स बुक होती हैं जबकि स्कॉर्पियो सीरीज की सबसे ज्यादा डिमांड है स्कॉर्पियो क्लासिक और स्कॉर्पियो-एन मिलकर हर महीने करीब 17,000 लोगों को बुक करती हैं और करीब 1.2 लाख लोग इस SUV की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं।

महिंद्रा थार की भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हर महीने लगभग 10,000 लोग थार की बुकिंग करते हैं और वर्तमान में 75,000 से अधिक ग्राहक थार के विभिन्न वेरिएंट की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं, हर महीने करीब 9,000 लोग महिंद्रा की पावरफुल SUV XUV 700 की बुकिंग करते हैं और 70,000 से ज्यादा लोग अभी भी इस पावरफुल SUV को घर लाने का इंतजार कर रहे हैं।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

महिंद्रा की किफायती SUV बोलेरो और बोलेरो नियो हर महीने 9,000 लोगों को बुक करती हैं और 11,000 से ज्यादा लोग इस कार की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं वहीं,XUV 300 और XUV 400 की 6,000 से ज्यादा यूनिट्स हर महीने बुक होती हैं और 10,000 से ज्यादा लोगों को फिलहाल इसकी डिलीवरी का इंतजार है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button