बिजनेस

Biusness News: नए अवसर के मौके पर Mahindra की इन SUV पर मिलेगी ₹4 लाख तक की छूट जल्दी से करें बुकिंग!

Biusness News: नए अवसर के मौके पर Mahindra की इन SUV पर मिलेगी ₹4 लाख तक की छूट जल्दी से करें बुकिंग!

अपनी बेहतरीन गाड़ियों के लिए जानी जाने वाली महिंद्रा ने नए वर्ष के अवसर को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकला है जिसमें कि उन्होंने महिंद्रा की सभी फ्यूल डीजल और इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में आने वाली कारों में भारी भर काम छूट का ऐलान किया है, महिंद्रा द्वारा अपनी इन कारों में दो से चार लाख तक की छूट का ऑफर दिया गया है जिसमें कि हम सभी की प्यारी कार थार भी शामिल है तो आईए जानते हैं कि कर में कितना डिस्काउंट ऑफर दिया गया है।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

Mahindra Discount, किस-किस कार पर दिया डिस्काउंट 

नए साल के अवसर को देखते हुए महिंद्रा कंपनी द्वारा अपनी गाड़ियों पर अच्छी खासी छूट का ऑफर दिया गया है इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर पर भी आपको 30000 तक की बड़ी छूट प्राप्त हो सकती है।

Mahindra Discount, कैसे उठायें महिंद्रा की इस ऑफर का लाभ

महिंद्रा कंपनी द्वारा दिया गया यह लाभ केवल दिसंबर महीने के लिए ही अवेलेबल है जिसमें की कंपनी अच्छी खासी छूट दे रही है और यदि आप महिंद्रा की कोई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है

इसलिए आप ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शोरूम पर जाएं और डीलर से पूरी जानकारी प्राप्त करने क्योंकि कंपनी द्वारा अलग-अलग शहरों के हिसाब से अलग-अलग ऑफर दिए गए हैं।

Mahindra Thar 4×4 Discount

महिंद्रा कंपनी ने अपनी इस ऑफर में भारत की सबसे ज्यादा वेटिंग में रहने वाली कार थार को भी शामिल किया है जिसकी कीमत करीब 16.94 लाख है जो कि आपको इस ऑफर में 10.98 लाख की कीमत की पड़ रही है।

Mahindra XUV 400 discount offer price 

महिंद्रा की यह एक 5 सीटर कार है जो की 300Nm डीजल और पेट्रोल इंजन के साथ भारतीय मार्केट में उपलब्ध है एवं इसकी कीमत 19.5 लख रुपए है परंतु महिंद्रा की इस डिस्काउंट ऑफर के चलती इस कार पर हमें 2.5 लख रुपए का डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है जिसके बाद इसकी कीमत लगभग 17.30 लख रुपए पड़ेगी।

Mahindra XUV 300 discount offer price 

महिंद्रा xuv300 महिंद्रा की एक साथ सीटर कार है जो कि भारतीय मार्केट में 7.199 लाख की कीमत में उपलब्ध है और यह है बाजार में पेट्रोल डीजल एवं टर्बो पेट्रोल के ऑप्शन के साथ आती है एवं इसकी टॉप मॉडल की कीमत 14.76 लाख है परंतु डिस्काउंट ऑफर के तहत इसकी कीमत 12.76 लख रुपए पढ़ रही है।

https://prathamnyaynews.com/business/34322/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button