बिजनेस

Biusness News: 108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च!

Biusness News: 108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च!

अच्छी कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में अब OnePlus ने अपने OnePlus Nord CE 3 Phone को भी शामिल कर दिया है जो कंपनी के पोर्टफोलियो में से अभी तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बनाकर लॉन्च हुआ है जिसमें कंपनी द्वारा पावरफुल कैमरा क्वालिटी का का इस्तेमाल किया गया है।

लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक OnePlus Nord CE 3 Phone की कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम रखी गई है जिसकी पावरफुल बैटरी और इसके आधुनिक स्पेसिफिकेशन उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतर बन चुके हैं जो सस्ते बजट में एक किफायती विकल्प ढूंढना चाहते हैं।

https://prathamnyaynews.com/sidhi-news/32314/

OnePlus Nord CE 3 Phone की कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी के बारे में यदि बात की जाए तो OnePlus Nord CE 3 Phone को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया गया है जिसमें एक मुख्य कैमरा और दो अन्य सपोर्टेड कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जिसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल के साथ आता है।

वही सपोर्टेड कैमरा सेंसर के तौर पर OnePlus Nord CE 3 Phone मैं कंपनी द्वारा दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा लगाया गया है सेल्फी लेने के लिए भी बेहतर कैमरा क्वालिटी देने के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

OnePlus Nord CE 3 Phone की बैटरी

बैटरी के मामले मे भी OnePlus Nord CE 3 Phone को काफी आधुनिक माना जाता है जिसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो अपने 67W के फास्ट चार्जर से 30 मिनट में चार्ज होकर लगभग पूरे दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम बन जाती है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32310/

OnePlus Nord CE 3 Phone के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 3 Phone मे 8 जीबी तक रैम के साथ 256GB UFS 2.2 स्टोरेज को सपोर्ट करता है रैम को वस्तुतः 16GB तक बढ़ाया भी जा सकता है माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है साथ ही इसमे आपको 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस/ ए-जीपीएस, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 Phone की प्राइस

प्राइस की बात करे तो OnePlus Nord CE 3 Phone को कंपनी द्वारा लगभग 19999 की सबसे कम कीमत के साथ लांच किया गया है जो आपके बजट में एक किफायती विकल्प बन सकता है ऐसे मे यदि आप ₹20000 से कम बजट रेंज के भीतर एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में है तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प बन जाएगा।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button