BJP कार्यालय के सामने तोड़ा जा रहा था शिव मंदिर आक्रोशित भक्त उतरे सड़क पर 

BJP कार्यालय के सामने तोड़ा जा रहा था शिव मंदिर आक्रोशित भक्त उतरे सड़क पर 

शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढ़ेकहा मोहल्ला स्थित अटल कुंज भाजपा कार्यालय के सामने स्थित वर्षो पुराने शिव मंदिर में शक्रवार की रात जेसीबी चलाई जा रही थी, और रात के अंधेरे में गिराने का काम किया जा रहा था। जिससे सुबह होने से पहले यह पूरा स्थान खाली हो सकें, लेकिन इसके पूर्व ही मंदिर गिराए जाने का विरोध शुरू हो गया है। स्थानिय लोगो को कहना है कि मंदिर के पुजारी और उनसे मिले कुछ लोगो के द्वारा मंदिर को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

क्या है पुरा मामला 

सड़क पर उतरे लोग मंदिर तोड़े जाने की जानकारी लगते ही ढ़ेकहा के रहवासी सैकड़ो की सख्या में बजरंग दल के कार्यकत्ताओं के साथ वहां एकत्रित हो गए और मंदिर तोड़े जाने का विरोध शुरू कर दिए। स्थानिय लोगो का कहना है कि यह मंदिर वर्षो पुराना है। जंहा तीज त्यौहार एवं भगवान के विशेष दिनों में यंहा भव्य आयोजन भक्तों के द्वारा किया जा रहा था। उनका कहना है कि मंदिर को यथा स्थित में किया जाए ।

मौके पर पहुचा भारी पुलिस बल मंदिर तोड़ने के दौरान बढ़ते विवाद की जानकारी लगते ही शहर के सभी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए और स्थित को नियंत्रित करने में लगे हुए है, हांलाकि मामला समझाइस के बाद भी सुलझता हुआ नजर नही आ रहा है।

 आस्था के खिलाफ खिलवाड़ 

वही विरोध कर रहे लोगो की मांग है कि जो भी इस मंदिर को चोरी छिपे तोड़ रहा था। पुलिस उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करें। उनका कहना था यह मंदिर किसी भी तरह से कोई रूकावट नही बन रहा था।

इसके बाद भी पुजारी के साथ मिलकर तोड़ा जा रहा है, बहरहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुच गए है और मामले को सुलझाने में लगे हुए है। 

Exit mobile version