बिजनेस

BSNL दे रहा मात्र 5 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा प्रतिदिन

BSNL Prepaid Plan : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया और किफायती प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। 345 रुपये के इस प्लान में आपको 60 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (Unlimited Voice Calling) और 100 SMS मिलते हैं। देखा जाए तो इस प्लान में आपको 5.75 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से ये शानदार फायदे मिलते हैं। जो कि अन्य कंपनी के प्लान से काफी सस्ता है। अगर आप भी BSNL यूजर हैं तो आप इस प्लान को अपना सकते हैं।

यह योजना इतनी खास क्यों है?

इस प्लान में आपको सिर्फ 5.75 रुपये प्रति दिन पर 1GB डेटा मिलता है जो अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले काफी कम है। इतना ही नहीं, लंबी अवधि भी मिल रही है। 60 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही इस प्लान पर आप अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी ले सकते हैं। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। वहीं, डेटा खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट पूरी तरह से बंद नहीं होगा। आप 40 Kbps स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जल्द ही नेटवर्क में सुधार होगा

BSNL देशभर में अपने 4जी नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। कंपनी का लक्ष्य जल्द ही 5G नेटवर्क लॉन्च करना है। इससे ग्राहकों को तेज और बेहतर इंटरनेट सेवा मिलेगी। कुल मिलाकर अगर आप सस्ती और भरोसेमंद टेलीकॉम सेवा चाहते हैं तो BSNL काफी अच्छा है और इसका 345 रुपये वाला प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

ये एक साल वाला रिचार्ज प्लान भी बेस्ट है

वहीं, अगर आप ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो आप BSNL द्वारा पेश किए गए 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान को भी देख सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस खास प्लान में आपको प्रतिदिन 3GB डेटा और 4G नेटवर्क सपोर्ट मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button