Bus Accident : यात्रिओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों यात्री घायल

0

Bus Accident : रीवा जिले के ताला थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक यात्री बस के पलट जाने से 12 से अधिक यात्री घायल हो गये। घायलों को रीवा के संजय गांधी मेडिकल अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के ताला मुकुंदपुर से रीवा जा रही संगम ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 पी 1085 मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर नीचे उतरकर खेत में पलट गई। बस के चारों पहिए आसमान की ओर उठे। हादसे के बाद घटनास्थल पर शोर मच गया।

बस में फंसे यात्रिओं को राहगीरों ने कैसे निकला ?

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों व राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू किया। उसी समय घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बस में फंसे कुछ यात्री सकुशल बाहर निकल गए और उन्होंने अंदर फंसे अन्य यात्रियों को बाहर निकालने में भी मदद की। उसके बाद घायलों को रीवा के संजय गांधी मेडिकल अस्पताल भेजा गया। इस हादसे में करीब 12 घायलों के एसजीएमएच पहुंचने के बाद भी घायल अस्पताल पहुंच रहे हैं। वहीं, हादसों में घायलों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

बस हादसे में घायल यात्रीओं में रहे शामिल

इस हादसे से घायलों में बस चालक रवि सिंह व एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में घायल होने वालों में राजीव सिंह राही, शिवांशु शुक्ला, गुड़िया सोढ़िया, मुन्नी कुशवाहा, शिवम तोमर, राजकुमार कोल, आदित्य सिंह, प्रतीक्षा द्विवेदी, नितिन पांडेय, शिवांशु शुक्ला, रामू सिंह, प्रमोद शर्मा शामिल हैं।

कैसे हुआ यह बस हादसा ?

हादसे से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसा मंगलवार सुबह हुआ। उस समय चालक रवि सिंह लापरवाही से बस चला रहा था। इस बस का मालिक भी रवि सिंह बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शी सुरेश शुक्ला ने बताया कि वह सुबह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था, जब वह कुछ दूर पहुंचा तो देखा कि बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। जब वह मौके पर पहुंचे तो बस के अंदर से चीख-पुकार की आवाज सुनाई देने लगी, लेकिन बस पलटते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। एक यात्री ने बताया कि बस का ताला छूटा और वह करीब 3 किमी दूर चली गई। माना जा रहा है कि ताला नियंत्रण से बाहर हो गया और कैंप के पास सड़क के किनारे पड़ी मिट्टी में पलट गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.