महिलाओं को बाल पकड़कर मारपीट करने वाले विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

MP News : ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने महिलाओं के साथ मारपीट करने के आरोप में यह कारवाई की है। यह घटना औहदपुर गांव स्थित विधायक के घर पर हुई। सोमवार की दोपहर महू जमार विक्रमपुर के विक्रमपुर गांव की ग्रामीण महिलाएं डीपी (बिजली ट्रांसफार्मर) लगाने की मांग को लेकर विधायक से मिलने पहुंचीं। उसके बाद विधायक ने उनके बाल पकड़कर घसीटा, मारपीट की और गालियां दीं। इसके बाद महिलाएं एसपी कार्यालय पहुंचीं और विधायक व उनके सहयोगियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

पीड़ित महिला मुन्नी लोधी की शिकायत के आधार पर कांग्रेस विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस बीच विधायक के पीएसओ ने भी इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी है. डीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायतों की जांच की जा रही है।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे 15 से 20 लोग एसपी कार्यालय पहुंचे, जिसमें 10 महिलाएं भी हैं. महिलाओं ने बताया कि उनके मऊ गांव में करीब 250 घर हैं और बिजली की समस्या रहती है। इससे पहले वह ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर चार बार विधायक के पास गये। लेकिन हर बार आश्वासन देकर वापस भेज दिया जाता है। उसके बाद सोमवार को करीब 50 लोग विधायक से मिलने पहुंचे। उसने बिना सुने ही गाली-गलौज शुरू कर दी और घर से निकाल दिया। सभी लोग घर के बाहर चर्चा कर रहे थे, तभी विधायक आये और बोले- कौन क्या कह रहा है। यह कह कर उसने मुझे बाल पकड़ कर फेंक दिया। उसे बचाने का प्रयास करने पर अन्य महिलाओं को भी पीटा। जब उनसे थाने जाने के बारे में कहा गया तो उन्होंने कहा, ”एसपी-आईजी क्या करेंगे?” मैं एसपी और आईजी हूं।

Exit mobile version