Sidhi crime news: सीधी जिले में एक साथ दो बलात्कार के मामले आए सामने एक के साथ जंगल में किया गया दुष्कर्म वही दूसरे मामले में नाबालिग हुई 7 माह की गर्भवती

दोनों मामले अमिलिया थाना क्षेत्र के

0

Sidhi crime news: सीधी जिले में एक साथ दो बलात्कार के मामले आए सामने एक के साथ जंगल में किया गया दुष्कर्म वही दूसरे मामले में नाबालिग हुई 7 माह की गर्भवती।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले की अमिलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग क्षेत्र से दो बलात्कार के मामले सामने आए हैं जहां एक मामले में नाबालिक युवती के साथ आरोपी ने जंगल में ले जाकर जबरदस्ती बलात्कार किया वहीं दूसरे मामले में एक नाबालिक 7 माह की गर्भवती हो गई। 

बहन के साथ उसके ससुराल आ रही थी पीड़िता की रास्ते में बाइक से छुड़ाकर जंगल में ले गया आरोपी और किया बलात्कार 

थाना प्रभारी अमिलिया निरीक्षक राकेश बैश ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 2 फरवरी 2024 को नाबालिक पीड़िता एवं उसके पिता ने अमिलिया थाना में आकर रिपोर्ट लिखाया की पीड़िता अपनी बहन के साथ हनुमना थाना जिला मऊगंज के एक गांव से 30 जनवरी 2024 को समय लगभग दोपहर 1:00 बजे के आसपास उसके ससुराल अमिलिया थाना क्षेत्र के ग्राम लिलवार आने के लिए सड़क के किनारे गाड़ी का इंतजार कर रही थी की लिलवार गांव का मुरारी भुजवा मोटरसाइकिल से हनुमना की तरफ से अमिलिया की ओर आ रहा था। तभी मुरारी से उन दोनों बहनों की मुलाकात हो गई और गांव का व्यक्ति होने के चलते दोनों बहने मुरारी भुजवा के मोटरसाइकिल पर सवार हो गई तथा वहां से जैसे ही पिपराही चौकी निकालकर कुछ दूरी पर आती है कि एक मोटरसाइकिल में आरोपी प्रकाश पटेल पिता रामदयाल पटेल उम्र 19 वर्ष एवं एक 17 वर्षीय नाबालिक युवक दोनों निवासी ग्राम लिलवार अमिलिया की तरफ से हनुमना की ओर जा रहे थे कि दोनों लोगों की आमने-सामने जैसे ही मोटरसाइकिल पहुंची आरोपियों ने पीड़िता के मोटरसाइकिल को रुकवाया, और उसे अपने मोटरसाइकिल में जबरदस्ती बैठा लिया इसी दरमियान मुरारी भुजवा वहां से भाग गया तथा दोनों आरोपी पीड़िता को जंगल में ले गए जहां से नाबालिक आरोपी मोटरसाइकिल लेकर चला गया और जंगल में प्रकाश पटेल ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया वहीं रात 1:00 बजे के आसपास नाबालिक आरोपी घटनास्थल पर फिर से मोटरसाइकिल लेकर पहुंचा और दोनों ने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया। वहीं पीड़िता की बहन नजदीकी पुलिस चौकी पिपराही पहुंची जहां कोई भी पुलिसकर्मी न मिलने की वजह से वह अपने घर पहुंची व अपने पिता से घटनाक्रम को लेकर जानकारी दी। जहां पीड़िता वह उसके पिता के द्वारा जंगल में काफी खोज भी नहीं की गई परंतु किसी भी प्रकार की जानकारी उस दिन नहीं लगी।

2 फरवरी को अमिलिया थाना में मामला हुआ पंजीबद्ध

वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अमिलिया थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 363, 367डी, 294, 323, 506, 3/4,(g)/6 पास को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अमिलिया पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया है।

वही दूसरे मामले में युवक ने किया 16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म 7 माह की हुई गर्भवती

दूसरा मामला अमिलिया थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सिहावल अंतर्गत एक गांव का है जहां एक 16 वर्षीय  नाबालिक युवती ने अमिलिया थाना में मामला पंजीबद्ध कराया कि लियन मोहम्मद पिता पप्पू उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम बांकी 16 जून 2023 को समय लगभग रात के 7:00 बजे के आसपास जबरदस्ती मेरे घर में घुसा और मेरे साथ दुष्कर्म किया जिसकी वजह से मैं गर्भवती हो गई एवं इसकी जानकारी होने पर उसने शादी का वादा किया परंतु अब मैं 7 माह की गर्भवती हूं और वह शादी से मुकर रहा है। वहीं पीड़िता के रिपोर्ट पर पुलिस ने 3 फरवरी 2023 को धारा 376(3),376(2)(N), 450, 506, 51/6, 5j(2)/6 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.