कटनी

दलित मां-बेटे के साथ GRP पुलिस ने की जमकर पिटाई, विडियो हुआ वायरल

Viral News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एक बार फिर ट्वीट कर मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। इसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से दलितों पर हो रहे अत्याचार के बारे में बात की। कटनी जीआरपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें टीआई अरुणा वाहने अपने प्रभारी कक्ष के अंदर कुख्यात बदमाश की मां कुसुम वंशकार और उसके बेटे दीपराज वंशकार को प्लास्टिक के पाइप से बर्बरता पूर्वक पीटते नजर आ रही हैं।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला करीब 10 महीने पुराना बताया जा रहा है, जहां कुख्यात अपराधी दीपक वंशकार पर 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं और उस पर 10 हजार रुपये का इनाम था, उसको गिरफ्तार करने के लिए जीआरपी पुलिस उसकी मां को लेकर आई और बेटे की पिटाई कर दी। यह पूरी घटना उस कमरे में लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित महिला ने बताया कि टीआई और उनके पुलिसकर्मियों ने बाल खींचा और लाठियों से पिटाई की। उस समय मैंने भी कहा था, अपराधी को पकड़ो, लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गयी। पुलिस द्वारा मारपीट के बाद मुझे 5 दिनों तक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मेरा इलाज किया गया। दलित महिला और नाबालिग की पिटाई का वीडियो एमपी कांग्रेस नेताओं के हाथ लग गया। इसके बाद एमपी कांग्रेस, जीतू पटवारी, कमलनाथ, यूथ कांग्रेस के कई नेताओं ने एक्स पर ट्वीट कर मुख्यमंत्री और बीजेपी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button