पुलिस कांस्टेबल पर चाकू से जानलेवा हमला, प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी

0

उज्जैन के माधव नगर थाने में पदस्थ एक आरक्षक पर रात्रि गश्त के दौरान बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान सिपाही ने बाइक पर तीन सवारों को रोकने की कोशिश की और पीछा किया। तभी एक बदमाश ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

माधव नगर पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात जीरो प्वाइंट ब्रिज के पास दुर्घटना की सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। जहां तीन युवक संदिग्ध हालत में बाइक चलाते दिखे। कांस्टेबल आकाश जाटव तथा पवन ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन जब बाइक सवार नहीं रुका तो दोनों सिपाहियों ने बाइक से उसका पीछा किया। तभी फ्रीगंज स्थित एसएस अस्पताल के  पास एक बदमाश ने सिपाही आकाश पर चाकू से हमला कर वहां से भाग गए। आकाश को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिसकी सूचना पाकर एसपी प्रदीप शर्मा और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। रात भर आरोपियों की तलाश की गई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसके साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं घायल कांस्टेबल की हालत अच्छी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.